पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Woman Was Making A Phone Call To The Elderly For Insurance, Unknown Miscreants Cheated By Telling Policemen

नकली क्राइम ब्रांच अफसर बनकर ठगी:इंदौर में युवती ने बीमा कराने के बहाने बुजुर्ग एजेंट को बुलाया; बदमाशों ने पीटा और लड़की के साथ वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख ठगे

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिकायत करने थाने पहुंचे हरिनिवास शर्मा (लाल घेरे में)। - Dainik Bhaskar
शिकायत करने थाने पहुंचे हरिनिवास शर्मा (लाल घेरे में)।

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में 65 वर्षीय बुजुर्ग LIC एजेंट के साथ ठगी का मामला सामने आया है। एक युवती ने बुजुर्ग को बीमा कराने के नाम पर बुलाया। दो बदमाशों ने क्राइम ब्रांच अफसर बनकर दोनों को रोका और बुजुर्ग के साथ मारपीट कर कहा कि लड़की घुमाते हो। युवती के साथ वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बदमाशों ने 2 लाख रुपए ले लिए। बुजुर्ग ने विजयनगर थाने पर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

थाने पर पहुंचे पीड़ित हरिनिवास शर्मा ने बताया कि वह भारतीय जीवन बीमा का एजेंट हैं। कुछ दिनों पहले अंजलि नाम की युवती का फोन आया। उसने बीमा के लिए बात की। युवती का कहना था कि वह एजेंट को अपने घर नहीं ले जा सकती है, इसलिए बुधवार को आप मुझे पाटनीपुरा क्षेत्र में मिल जाइए। इसके बाद युवती एजेंट से कुछ देर बाद मिली और बीमे की बात करने के बाद उसे फिर उसे परदेसीपुरा छोड़ने के लिए कहा।

जब बुजुर्ग उसे छोड़ने जाने लगा तो युवती ने एजेंट हरिनिवास शर्मा से कहा कि मैंने सुबह से खाना नहीं खाया है। इसके बाद बुजुर्ग विजय नगर थाने के पास शर्मा स्पीड पर उसे जूस पिलाने के लिए ले गया। जैसे ही वह परदेशीपुरा के लिए रवाना हुआ सयाजी होटल के समीप एक गार्डन पर दो अज्ञात बदमाश आ गए और बुजुर्ग के साथ मारपीट की।

दोनों बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया
हरिनिवास शर्मा को दोनों बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया। उन्होंने कहा कि तुम लड़कियां लेकर घूमते हो और हम तुम्हारा कई दिनों से पीछा कर रहे हैं। इसके बाद दोनों बदमाशों ने हरी निवास का मोबाइल और गाड़ी की चाबी ले ली और उसका वीडियो बनाकर झूठे केस में फंसाने की बात कही। बदमाश बदनाम करने की धमकी देकर दो लाख रुपये मांगने लगे।

हरिनिवास घबरा गए और बेटे विवेक को कॉल कर कहा दो लाख रुपयों की जरूरत है। विवेक ने क्रेडिट कार्ड स्वैप कर एक लाख 90 हजार रुपयों की व्यवस्था कर आरोपियों को दे दिए। हरी निवास शर्मा ने अपने परिवार में पूरी घटना विस्तार से बताई और विजय नगर थाने पर आकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...