पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Young Man And The Girl Ate Poison, Both Died, Where Were The Brothers And Sisters In The Family, The Police Engaged In The Investigation

युवक और मुंहबोली बहन ने जान दी:इंदौर में दोनों खाना खाने के बाद टहलने निकले; जहर खाकर लौटे, अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में दम तोड़ दिया

इंदौर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इलाज के दौरात रात में कृतिका की मौत हो गई, जबकि सुबह सौरभ ने भी दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
इलाज के दौरात रात में कृतिका की मौत हो गई, जबकि सुबह सौरभ ने भी दम तोड़ दिया।

इंदौर के मालवीय नगर में रहने वाले युवक और उसकी मुंहबोली बहन ने रविवार रात को खाना खाने के बाद जहर खा लिया। इस कारण दोनों की तबीयत बिगड़ गई। दोनों को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। युवती आठ साल से युवक को राखी बांध रही थी। जहर खाने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

विजयनगर TI तहजीब काजी के मुताबिक, रात करीब एक बजे एमवाय अस्पताल से सूचना मिली थी कि मालवीय नगर में रहने वाली 19 साल की कृतिका पुत्री शैलेंद्र गर्ग और सौरभ पुत्र कल्याण चांदना ने जहर खा लिया है। यहां इलाज के दौरात रात में कृतिका की मौत हो गई, जबकि सुबह सौरभ ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला जांच में लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों का मोबाइल जब्त कर लिए हैं। परिवार के बयान पर आगे की कारवाई की जाएगी।

कई सालों से था भाई-बहन का रिश्ता

परिवार के लोगों ने बताया कि खाना खाने के बाद दोनों टहलने निकले थे। इसके बाद जब वे लौटे तो अचानक दोनों की तबीयत बिगड़ गई। पहले कृतिका को फिर सौरभ को अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों के परिवार ने बताया कि वह कई सालों से भाई-बहन के रिश्ते में है। सौरभ के दो और भाई हैं। उसकी बहन नहीं है, इसलिए कृतिका और उसकी तीन अन्य बहनें उन्हें राखी बांधती थी।

कॉलेज में एडमिशन लेने वाली थी कृतिका
कृतिका की तीन बहनें और एक छोटा भाई है। वह दो बहनों के बाद तीसरे नंबर की थी। उसके पिता निजी फर्म में अंकाउंटेंट हैं। उन्होंने बताया कि कृतिका ने 12 की पढ़ाई की थी। इस साल वह कॉलेज में एडमिशन लेने वाली थी। वहीं सौरभ के दो बड़े भाई हैं। वह पेशे से ड्राइवर था। उसके पिता भी ड्राइवर हैं।

खबरें और भी हैं...