इंदौर में बुर्के वाली ने ट्रैफिक जवान को पीटा:रॉन्ग ड्राइव पर रोका तो बीच सड़क पर हंगामा; फिर थाने में गिड़गिड़ाती रही

इंदौर2 महीने पहले

इंदौर में बाइक सवार युवक-युवती ने बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। जवान ने रॉन्ग ड्राइव करने पर उनकी बाइक को रोका था, इस पर दोनों भड़क गए और सड़क पर ही पुलिसकर्मी से हाथापाई करने लगे। इस दौरान यहां भीड़ जमा हो गई। इनमें से किसी ने घटना को वीडियो बना लिया।

घटना गुरुवार शाम की भमौरी क्षेत्र की है। यहां एक चौराहे पर ट्रैफिक जवान रंजीत सिंह ड्यूटी पर तैनात था। उसने बाइक सवार युवक-युवती को रोका और गाड़ी गलत तरीके से चलाने की बात कहीं। इसी बात पर दोनों उससे मारपीट करने लगे। इस घटना की जानकारी जब ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को लगी तो उन्होंने तुरंत इस मामले में संज्ञान लिया और युवक के खिलाफ विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

ट्रैफिक डीसीपी बसंत कोल ने कहा कि - घटना गुरुवार शाम 6.30 बजे की है। जब ट्रैफिक को सुचारु रूप से चलाने के लिए ट्रैफिक के प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह चौराहे पर व्यवस्था संभाल रहे थे। उन्होंने बाइक सवार युवक-युवती से गलत तरीके से गाड़ी चलाने की बात कहीं। रंजीत के इतना कहते ही युवती ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद युवती के साथ एक युवक सोहेल ने भी पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर दी।

हाथापाई करने वाला युवक सोहेल।
हाथापाई करने वाला युवक सोहेल।

झूमाझटकी करने वाले युवक पर दर्ज है तीन केस

ट्रैफिक डीसीपी कोल ने बताया कि युवक और युवती रानीपुरा के रहने वाले है। मारपीट करने वाले 27 साल के युवक सोहेल पर पहले से ही 3 केस दर्ज है। वहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करने पर ट्रैफिक विभाग ने विजय नगर थाने में मामला दर्ज करा दिया है। घटना के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है।