पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरों के हौसले बुलंद:रतलाम कोठी में पूर्व कुलपति के घर चोरी, खिड़की ग्रिल तोड़ घुसे बदमाश

इंदौर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में आया बदमाशों का हुलिया, पड़ोसी के यहां भी घुसे थे चोर। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में आया बदमाशों का हुलिया, पड़ोसी के यहां भी घुसे थे चोर।

रतलाम कोठी में रहने वाले देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. भरत छापरवाल के घर चोरी हो गई। बदमाश खिड़की की ग्रिल उखाड़कर घुसे थे। वे 50 हजार से ज्यादा का माल ले गए। घटना के वक्त छपरवाल के बेटे परिवार सहित घर में ही थी। खटपट की आवाज सुनकर वे नीचे आए, तब तक बदमाश सामान लेकर भाग गए।

बदमाशों ने छापरवाल के घर के पास ही एक और घर में वारदात की कोशिश की थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। संयोगितागंज टीआई राजीव त्रिपाठी के मुताबिक, पूर्व कुलपति छपरवाल के बेटे डॉक्टर धीरज (55) ने बताया वे ऊपरी मंजिल पर परिवार सहित सोए थे। रात 3.40 बजे नीचे हॉल में आवाज सुनाई दी।

वे नीचे आए तो देखा दो चोर घर में थे, लेकिन उनकी आहट सुनकर मेन गेट से भाग निकले। वे अलमारी में रखी सोने की चेन, सोने की अंगूठी, चांदी की तीन मूर्तियां सहित करीब 50 हजार का माल ले गए। दोनों चोर मास्क लगाए थे। लोहे की रॉड लिए हुए थे। वारदात के पहले ये कॉलोनी में ही रहने वाले मनोज खजांची के मकान में भी घुसे थे, लेकिन वहां वारदात नहीं कर पाए थे।
कोरोना कर्फ्यू में भी सुरक्षा नहीं
कोरोना कर्फ्यू के दौरान रतलाम कोठी जैसे पॉश इलाके में चोरी की घटना होना जाना पुलिस की गश्त और चेकिंग पर भी प्रश्न चिह्न लगा रही है।

खबरें और भी हैं...