बदमाशों की बात डराने वाली है:घर में राशन नहीं, मजदूरी भी नहीं मिल रही, इसलिए की लूट

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साजन नगर में पिस्टल दिखाकर लूट करने वाले दोनों बदमाशों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बदमाशों का कहना है कि लॉकडाउन के बाद से स्थिति बिगड़ गई थी। वे मजदूरी करना नहीं चाहते थे। काम मिल नहीं रहा। इसलिए पिस्टल लेकर लूट करने पहुंच गए। एक बदमाश बोला इतनी व्यवस्था बिगड़ी कि जहर खाने वाला था, तभी साथी ने लूट का आइडिया दिया। संयोगितागंज टीआई राजीव त्रिपाठी के अनुसार साजन नगर में पेट्रोल पंप लूटने वाले बदमाश जफर पिता वाहिद खान नि. 406 गरीब नवाज गली आजादनगर और मोहम्मद अमन पिता उस्मान नि. शादाब किराना गली मदीना नगर गेट है। दोनों ने एस्सार पेट्रोल पंप पर सेल्समेन और गार्ड को पिस्टल की नोंक पर बंधक बनाकर लूट की थी।

बोल रहे थे कि ऐसा काम नहीं मिल राह था, जिससे हजार-दो हजार रोजाना कमा लें। दूसरा बोला कि घर की स्थिति बिगड़ी तो जहर खाने की सोची, फिर लगा कि लूट कर लेते हैं। पुलिस ने दोनों को सबक सिखाया और कहा कि यदि ईमानदारी से मजदूरी या काम करते तो आज जेल जाना नहीं पड़ता।

पुलिस गश्त का भी डर नहीं, चोरी के लिए उचकाए शटर

टावर चौराहे के पास स्थित एक टावर में तीन दुकानों में चोरों ने वारदात की। फरियादियों का कहना है कि यहां पर दो थानों का बल खड़ा रहता है, उसके बाद भी चोरी हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश कर रही है। जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात बी-4 समृद्धि कॉम्पलेक्स टावर चौराहे पर हुई। मेडिकल संचालक मुकेश माली निवासी खातीवाला टैंक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

जूनी इंदौर जैसी लूट खंडवा में हुई, पुलिस वहां की भी लिंक खंगालेगी
जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के पलसीकर कॉलोनी में हुई लूट जैसी वारदात खंडवा में बी हुई है। टीआई आरएनएस भदौरिया के अनुसार लूट में हिमांशु और गौरांश को पकड़ा है। इन्होंने जैसी वारदात यहां की वैसा ही तरीका वहां पर बदमाशों ने अपनाया था। इसलिए वहां की पुलिस को जानकारी दी है। वहां की पुलिस इनसे पूछताछ करने आ सकती है।

फैक्टरी के कर्मियों को पीटा, बाइक लूट ले गए

फैक्टरी से घर लौट रहे दो कर्मचारियों को दो बदमाशों ने पीटा। मालिक आया तो उसकी बाइक लूटकर भाग गए। बाणगंगा पुलिस ने राहुल वर्मा निवासी बुलबुल गोविंद कॉलोनी की शिकायत पर दीपक गिरी निवासी अवंतिका नगर व अन्य बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। राहुल ने पुलिस ने बताया कि रविवार रात 11.45 बजे वह फैक्टरी में काम खत्म कर साथी रामलाल परमार के साथ साइकिल से घर आ रहे थे, तभी उन्हें रोका। कंपनी मालिक शक्ति कौशल को फोन किया तो वह दोस्त राज साहू के साथ आए। उनकी बाइक लूटकर ले गए थे।

खबरें और भी हैं...