पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली कटौती:3 घंटे का था शेड्यूल, 4 से ज्यादा कॉलोनी में 10 घंटे गुल रही बिजली

इंदौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को पश्चिम क्षेत्र की चार से ज्यादा कॉलोनियों में 10 घंटे बिजली गुल रही। मेंटेनेंस के लिए कंपनी ने तीन घंटे का शेड्यूल जारी किया था, लेकिन लाइन में एक के बाद एक आई गड़बड़ी के कारण सुबह 8 बजे गुल बिजली शाम 6 बजे बाद आई। इस दौरान संगम नगर, रामबलीनगर, अर्चना नगर और आसपास की कॉलोनियों के एक हजार से ज्यादा परिवार परेशान रहे। दिनभर में 100 से ज्यादा लोगों ने 1912 पर शिकायत की।

शेड्यूल सुबह 8 से 11 बजे का था। दोपहर 1 बजे तक भी बिजली नहीं आई तो लोगों ने शिकायत करना शुरू किया। 1 बजे मेंटेनेंस पूरा कर जैसे ही लाइट चालू की तो रामबलीनगर में ट्रांसफॉर्मर में फाॅल्ट हो गया। जब संगमनगर जोन के सहायक यंत्री केपी सिंह से जानकारी ली तो उनका कहना था कि जल्दी ही ठीक करवा रहे हैं, लेकिन बिजली नहीं आई। शाम 5 बजे एक बार फिर सप्लाय शुरू किए जाने के प्रयास किए तो संगम नगर के सी सेक्टर में पोल पर फॉल्ट होने से बिजली का तार टूटकर गिया गया। आखिरकार शाम 6 बजे लाइन सही हुई।

रात में बारिश से फिर बत्ती गुल
शहर के पश्चिमी क्षेत्र में रविवार रात लगभग 8 बजे तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई। इसके बाद एक बार फिर बिजली चली गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें