पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में नहीं मान रहे सैलून संचालक:80 दिन बाद दुकान खोलने की अनुमति मिली, लगा रखी थी भीड़; कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर किया सील

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर सैलून सील। - Dainik Bhaskar
कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर सैलून सील।

इंदौर में 80 दिनों बाद सैलून संचालकों को दुकान खोलने की अनुमति मिली है, लेकिन सैलून संचालक कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिखाई दे रहे हैं। सैलून में लोगों की भीड़ उमड़ने पर प्रशासन ने कार्रवाई की। सैलून काे सील कर दिया। प्रशासन ने सबको कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने को कहा है। साथ ही दुकानदारों को दुकान के बाहर गोला बनाने, सार्वजनिक दूरी का पालन करने, मास्क लगाने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने को कहा है।

निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल के निर्देश पर जोनल अधिकारी ( जोन क्रमांक 7) थाना प्रभारी के साथ क्षेत्र के निरीक्षण किया। विजय नगर स्कीम में दीप गावड़े हेयर स्टूडियो एंड एकेडमी में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा था। सैलून में लोगों की भीड़ लगी थी। सोशल डिस्टेंसिंग नहीं थी और कई लोग मास्क नहीं लगाए हुए थे। इस पर सैलून को सील कर दिया गया ।

अनलॉक में अब तक 49 दुकानेंं सील

अनलॉक के बाद विभिन्न क्षेत्रों में 49 दुकानें सील करने की बड़ी कार्रवाई की गई। एसडीएम विशाखा देशमुख ने 1, एसडीएम प्रतुल चंद्र सिन्हा ने 8, एसडीएम सुनील झा ने 4, एसडीएम नरेंद्र पांडे ने 14, एसडीएम मुनीश सिकरवार ने 3, एसडीएम पराग जैन ने 3, एसडीएम अक्षय मरकाम ने 5 और एसडीएम शाश्वत शर्मा ने 3 दुकानें सील की हैं।