• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • There Was A Dispute On Rangpanchami, Indore Crime Branch Caught From Mumbai Airport, Son Of A Transport Businessman Studying In Canada

मर्डर के बाद QATAR भाग रहा था:रंगपंचमी पर हुआ था विवाद, इंदौर क्राइम ब्रांच ने मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा, कनाड़ा में पढ़ता है ट्रांसपोर्ट कारोबारी का बेटा

इंदौर8 महीने पहले
मृतक हरमीत सिंह

रंगपंचमी के दिन भवरकुआं इलाके के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर पांच युवकों ने एक युवक की पिटाई कर दी थी। बुलेट को टक्कर लगने की बात पर युवकों के बीच विवाद हुआ था। घायल युवक को खंडवा रोड के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। इस मामले के एक आरोपी को क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी कर मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया। वह कतर के रास्ते कनाडा भागने की फिराक में था। आरोपी युवक को पुलिस इंदौर लेकर आ रहा है। युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वो इंदौर के एक बड़े ट्रांसपोर्ट कारोबारी का बेटा है और कनाडा में पढ़ाई करता है।

यह हुआ था रंगपंचमी पर

पुलिस के अनुसार भवरकुआं थाना क्षेत्र अंतर्गत भोलाराम उस्ताद मार्ग के रहने वाले हरमीत सिंह (22 ) निवासी संत नगर के साथ आरोपी प्रतीक ग्रेवाल, मनमीत सिंह, मनजोत सिंह, हरसिमरन सिंह और गोविंद सिंह ने जमकर मारपीट की थी। हरमीत गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे गौरव अस्पताल में भर्ती कराया गया था शुक्रवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था।

सुबह चार बजे की फ्लाइट से जाने वाला था

क्राइम ब्रांच के अनुसार आरोपी मनजोत को मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया है । वह कनाडा में पढ़ाई करता है । बताया जा रहा है वह कतर जाने की तैयारी में था। इंदौर से फ्लाइट से वह मुंबई पहुंचा। वहां से सुबह 4 बजे की फ्लाइट से कतर के रास्ते कनाडा भागने वाला था। इसके पहले ही क्राइम ब्रांच को खबर लग गई । क्राइम ब्रांच ने मुंबई पुलिस और एयरपोर्ट के अधिकारियों को अलर्ट किया और मनजोत की घेराबंदी करवा दी।