लव मैरिज के पांच साल बाद सुसाइड:पत्नी से होता था विवाद, शादी के बाद से घर से अलग रह रहा था स्वास्थ्यकर्मी

इंदौर2 महीने पहले

इंदौर में स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ एक मस्टरकर्मी ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि रात में पत्नी से उसका विवाद हुआ था। दोनों ने पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे अलग कर दिया था। पुलिस के मुताबिक अभी किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

कनाड़िया इलाके के भूरी टेकरी में रहने वाले आनंद पुत्र सुरेश बिलवान ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि रात में उसकी पत्नी जूली से उसकी कहासुनी हुई थी। कई दिनों से दोनों के बीच खटपट चल रही थी। इसके बाद देर रात आनंद ने अपनी जान दे दी। रात में पत्नी ने ही उसे फंदे पर लटके देखा था।

स्वास्थ्य विभाग में था पदस्थ
पुलिस के मुताबिक आनंद पहले जूनी इंदौर इलाके में रहता था। वह स्वास्थ्य विभाग में मस्टर कर्मी के पद पर पदस्थ था। पुलिस के मुताबिक करीब पांच साल पहले उसने जूली से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद उसके परिवार ने उसे अलग कर दिया था। आनंद इसके बाद भूरी टेकरी इलाके में आकर रहने लगा था। पुलिस के मुताबिक आनंद के परिवार में उसकी चार और दो साल की दो बेटियां हैं।

नशे में युवक ने दी जान
कनाड़िया इलाके में ही रहने वाले एक अन्य युवक दीपक पुत्र हैरिस पाल निवासी मित्र बंधु नगर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दीपक रात में शराब पीकर आया था। उसकी परिवार के लोगों से कहासुनी हुई थी। इसके बाद उसने कमरे में जाकर अपनी जान दे दी। दीपक के परिवार में उसका छोटा भाई उसके साथ रहता था। जबकि बड़ा भाई राकेश अलग रहता था। पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है।