इंदौर में राजबाड़ा पर युवती को कपड़े फाड़कर पीटा:युवती और 3 महिलाओं के बीच चले लात-घूसे; नाबालिग भी मारता रहा

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर के राजबाड़ा पर युवती और महिलाओं के बीच बुधवार रात कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष मारपीट पर उतारू हो गए। मारपीट करने वाली महिलाओं ने युवती के कपड़े तक फाड़ दिए। इसमें एक नाबालिग बच्चा भी महिलाओं के साथ मारपीट करता नजर आया। पुलिस के अनुसार इस मामले में दोनों पक्षों ने थाने आने से इंकार करते हुए केस दर्ज नहीं कराया है। इंदौर में पहले भी युवतियों के बीच इस तरह के मारपीट के वीड़ियो वायरल हो चुके हैं।

पूरी खबर पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं...

शॉपिंग करने आई थीं, हो गई मारपीट
मामला सराफा थाना इलाके का है। यशवंत रोड पर मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें देर शाम यहां खरीदारी करने आई एक परिवार की तीन महिलाओं और युवती के बीच मारपीट हो गई थी। इस दौरान कई लोगों ने मोबाइल से वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने कार्रवाई की बात से इंकार किया है। अधिकारियों के मुताबिक दोनों पक्षों की तरफ से कार्रवाई नही की गई है।
यातायात थाने की महिला एसआई ने किया बीच-बचाव
राजबाड़ा शहर का सबसे व्यस्त इलाका है। यहां तीन थाना क्षेत्र सराफा, पंढ़रीनाथ और एमजी रोड की सीमा लगती है। महिला पुलिसकर्मी बाजारों में तैनात रहती हैं। इसके बावजूद मारपीट होती रही। रात में इस मामले में कमिश्नर हरिनारायण चारी ने भी संज्ञान लिया। बताया जाता है कि यहां गुरुद्वारे के सामने चेकिंग कर रही महिला एसआई को विवाद खत्म करने के लिए बचाव में उतरना पड़ा था।
56 दुकान,एमजी रोड और नेहरू नगर में हो चुके है पहले कई मामले
शहर में इस तरह के मारपीट के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। 56 दुकान, एमजी रोड, प्रेस क्लब और नेहरू नगर में भी इस प्रकार की मारपीट के वीडियो वायरल हो चुके है। इस तरह के मामलों में एमआईजी, विजयनगर और बाणगंगा पुलिस कार्रवाई भी कर चुकी है।