इंदौर में युवक की हत्या का मामला:उज्जैन में कर्ज बढ़ने के कारण इंदौर आ गया था, लेनदेन के चलते हत्या की आंशका; बाइक पर दो संदिग्ध नजर आए

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आकाश - Dainik Bhaskar
आकाश

इंदौर में बुधवार सुबह युवक की आंखों में मिर्च डाल कर हुई हत्या के मामले में पुलिस 3 बिंदुओं पर जांच कर रही है। पता चला है कि युवक डेढ़ साल पहले इंदौर आया था। उस पर लाखों रुपए का कर्ज हो गया था। लेनदार उसे लगातार कॉल करते थे। पुलिस को शंका है कि इसी विवाद के चलते हत्या की गई है। वहीं, पारिवारिक मामले में भी जांच की जा रही है। इधर, पुलिस को वारदात के समय बाइक पर जाते दो संदिग्ध भी दिख रहे हैं। पुलिस उनके फुटेज निकालने की कोशिश कर रही है।

एएसपी शशिकांत कनकने के मुताबिक वाल्मिकी नगर में रहने वाले आकाश मिरकिया की बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आकाश के जीवन के पन्ने खोलना शुरू किए हैं। इसमें जानकारी लगी है कि आकाश ने उज्जैन में कई लोगों से कर्ज लिया था, जिसे वह उसे चुका नहीं पा रहा था। करीब डेढ़ साल पहले वह उज्जैन से परिवार को छोड़कर इंदौर आ गया था। यहां शेयर मार्केट का काम करने लगा।

इसी बीच, पत्नी की देवास के निजी अस्पताल में नौकरी लग गई। वह एमआईजी के पास पत्नी को हर सुबह बस स्टॉप तक छोड़ने जाता था। पुलिस को आकाश के मोबाइल से कई रिकाॅर्डँग मिली है, जिसमें लेन देन का जिक्र है। फिलहाल नंबरों के आधार पर सभी से पूछताछ करने में जुट गई है।

दो साल पहले किया था प्रेम विवाह
आकाश के परिवार में दो बहनें, एक भाई और हैं। दो साल पहले उसने उज्जैन की लड़की वृतिका से प्रेम विवाह किया था। परिवार को शुरुआत में उससे नाराजगी थी, लेकिन बाद में वह मान गए थे। पुलिस पारिवारिक मामले को लेकर भी जांच में जुट गई है।

फुटेज में आते-जाते दिखे
पुलिस ने वाल्मिकी नगर से लेकर एमआईजी अमलतास होटल के सड़को के कुछ कैमरे की रिकाॅर्डँग देखी है। जिसमें आकाश आते-जाते दिख रहा है। एक कैमरे में आकाश की हत्या होने के बाद दो युवक तेजी से बाइक पर जाते दिख रहे हैं। पुलिस उन्हें संदिग्ध मानकर चल रही है। फिलहाल मामले में ओर सीसीटीवी निकालकर जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश के लिए परदेशीपुरा ओर बाणगंगा की टीमों को लगाया गया है।

इंदौर में युवक की चाकू गोदकर हत्या:पत्नी को ऑफिस के लिए बस में बैठाकर घर जा रहा था, बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डाली और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए

खबरें और भी हैं...