पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Thieves Ran Away With 4 Mobiles And 10 Thousand Rupees, Three Youths Were Imprisoned In CCTV While Opening Windows And Doors Of Houses

इंदौर में चाेराें का धावा:4 माेबाइल और 10 हजार रुपए लेकर भागे बदमाश, सीसीटीवी में तीन युवक घूम-घूमकर घरों के खिड़की, दरवाजे खोलते हुए रिकॉर्ड

इंदौर5 दिन पहले
सीसीटीवी में इस प्रकार से खिड़की से भीतर झांकता नजर आया चोर।

अनलाॅक के साथ ही शहर में चाेरी समेत अन्य वारदाताें में इजाफा होने लगा है। आजाद नगर स्थित कमेटी हाॅल में चोराें ने वारदात को अंजाम दिया। बदमाश यहां से चार मोबाइल और 10 हजार रुपए नकद लेकर भाग निकले। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी को जब खंगाला गया, तो तीन बदमाश यहां ताकझांक कर चाेरी करते नजर आए। मामले में पुलिस को आवेदन दिया गया है।

जानकारी के अनुसार आजाद नगर के मदीना नगर स्थित कमेटी हॉल में तीन बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। कैमरे में नजर आ रहा है कि तीन चोर क्षेत्र में आराम से घूम रहे हैं। एक-एक कर घरों के खिड़की दरवाजों को चेक कर रहे हैं। कमेटी हॉल में कुछ लोग किराए से रहते हैं।

तीनों चोर आराम से घूम-घूमकर घरों की रैकी करते रहे।
तीनों चोर आराम से घूम-घूमकर घरों की रैकी करते रहे।

बदमाश खिड़की खोलकर यहां से चार मोबाइल ले गए। इसके अलावा एक घर में घुसकर वहां से 10 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। सुबह जब लोग सोकर उठे तो उनके मोबाइल नजर नहीं आए। इस पर क्षेत्र में चोरी की वारदात का पता चला। सभी लोग थाने पहुंचे और चोरी का शिकायती आवेदन दिया। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों का पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं...