इंदौर में पंचायत चुनाव के प्रचार में पत्थरबाजी का VIDEO:बीजेपी का प्रचार करने पर धमकाया, घर के दरवाजे पर बरसाए डंडे

इंदौर5 महीने पहले

इंदौर के खुड़ैल क्षेत्र में बीजेपी सरपंच उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे एक परिवार पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। घर के दरवाजों पर लट्ठ मारे और जान से मारने की धमकी दी। पथराव में एक युवक घायल हुआ है। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जब पहुंची तो सभी वहां से भाग निकले। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। पीड़ित परिवार के लोगों ने कांग्रेस की सरपंच प्रत्याशी के पति पर आरोप लगाए हैं।

इस खबर में आगे बढ़ने से पहले पोल में भाग लेकर अपनी राय दे सकते हैं।

खुड़ैल के नजदीक ग्राम बिहाड़िया की शीतल यादव ने संदीप यादव, मोहित, कन्हैया लाल, सुमित, सौरभ, पवन ठाकुर, गौतम ठाकुर के खिलाफ शिकायत की है। शीतल ने पुलिस को बताया, रात करीब 9 बजे आरोपियों ने घर पर आकर पत्थर फेंके। दरवाजों पर लट्ठ मारे और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर सरपंच प्रत्याशी के पति संदीप यादव सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों पर पथराव करने और डराने-धमकाने का मामला दर्ज किया है।

पहले प्रचार करने से रोका, फिर बरसाए पत्थर

शीतल के जेठ शैलेंद्र यादव ने बताया, बुधवार को बिहाड़िया में वह बीजेपी सरपंच पद की उम्मीदवार साधना यादव की तरफ से प्रचार कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेस की ओर से सरपंच का चुनाव लड़ रही पल्लवी यादव के पति संदीप यादव ने उन्हें प्रचार करने से रोका था। इस दौरान जमकर विवाद हुआ था। हालांकि विवाद के बाद मौके से सभी चले गए थे। इसके बाद बुधवार रात में संदीप कुछ लोगों लेकर उनके घर पहुंचा और घर पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। आधे घंटे तक पथराव किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को खदेड़ा।

खबरें और भी हैं...