पढ़ाई करने गई युवती का दोस्त ने किया बलात्कार:वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, दो बार कराया गर्भपात, सगाई भी टूटी

इंदौरएक वर्ष पहले

इंदौर के पलासिया क्षेत्र में युवती से रेप का मामला सामने आया है। यहां युवती अपने दोस्त चौकसे से पढ़ाई के सिलसिले में उससे मिलने गई तो नशा देकर बेहोश कर दिया। होश में आने पर देखा कि बदन पर कपड़े नहीं है। आरोपी ने युवती से कहा कि मैंने तुम्हारे फोटो और वीडियो भी लिए हैं। किसी को बताया तो वायरल कर दूंगा। उसके बाद से वो लगातार ब्लेकमेल कर गलत काम करता रहा। युवती का दो बार गर्भपात भी कराया।

आरोपी से तंग आकर थाने पहुंची युवती
पलासिया क्षेत्र की युवती परिवार वालों के साथ विजय नगर थाने पहुंची। थी। थाना प्रभारी तहजीब काजी को बताया कि वो कॉलेज में अभिषेक आजाद चौकसे निवासी पनागर गाडरवारा नरसिंहपुर के साथ पढ़ती थी। ग्रेजुएशन साथ में किया।

रिश्तेदारों को भी फोन कर धमकाया
युवती की जनवरी में सगाई भी हो गई। यह बात चौकसे को पता चली तो वो न केवल युवती, उसके माता-पिता, मामा, चाचा व रिश्तेदारों को फोन करने लगा। बल्कि कॉलेज के दोस्तों को भी फोन करता। फोटो भेजता और वीडियो वायरल करने की धमकी देता। मंगेतर और उसके पिता सहित रिश्तेदारों को भी फोन कर धमकाया और सगाई तोड़ने को कहा। युवती की सगाई टूट गई। युवती के घरवालों ने कल केस दर्ज कराया। आरोपी और उसके भाई के खिलाफ बलात्कार और गर्भपात का मामला दर्ज किया।