पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Three Incidents Took Place In Different Areas, One Robbed The Bag And Ran Away In The Other.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:अलग-अलग क्षेत्र में हुईं तीन घटनाएं, एक में बैग लूटकर भागे तो दूसरे में लोगों ने पकड़ लिया

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवती ने कहा- युवकों ने बंधक बना लिया, पुलिस ने छुड़ाया

देवास नाका क्षेत्र में कार में बैठी एक युवती ने डायल-100 को फोन लगाकर सूचना दी कि उसे कुछ युवकों ने पकड़ रखा है। छोड़ नहीं रहे। इस पर पुलिस पहुंची और युवती को बाहर निकाला। कार में एक शराब कारोबारी और उसका ड्राइवर भी बैठा हुआ था। इनसे 30 क्वार्टर शराब, 4 लाख 54 हजार रुपए, दो पिस्टल व छह कारतूस बरामद किए गए। हालांकि युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाने से मना कर दिया तो पुलिस ने कार में जब्त पिस्टल और अवैध शराब को लेकर कार्रवाई की।

लसूड़िया टीआई इंद्रमणि पटेल के अनुसार भूपेंद्र पिता लक्ष्मीनारायण रघुवंशी निवासी भवानीपुर कॉलोनी अन्नपूर्णा रोड और उसके ड्राइवर श्रीकृष्ण पिता ओमप्रकाश मालवीय निवासी गोवर्धन पैलेस चंदन नगर के खिलाफ कार्रवाई की गई। इन्ही की कार में सवार एक युवती ने डायल-100 पर फोन लगाया था। इस पर पुलिस वहां पहुंची और एक्सयूवी कार से उसे रिहा करवाया। युवती का कहना है वे दोनों उसे काफी समय से घुमा रहे थे और परेशान कर रहे थे।

वह घर जाना चाहती थी लेकिन जाने नहीं दे रहे थे। जब पुलिस ने युवती से दोनों पर कार्रवाई की बात कही तो उसने अपनी पहचान उजागर होने के डर से रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। टीआई का कहना है मामले की जानकारी अफसरों को दी गई। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी भूपेंद्र का शराब का कारोबार है। बताया जा रहा है कि इसका पब भी है।

नौकरी से लौट रही युवती का मोबाइल लूटकर भागे बदमाश, चिल्लाई तो दुकानदारों ने पकड़ा
इधर, नवनीत प्लाजा से नौकरी कर घर लौट रही एक युवती से बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल लूटकर भागने लगे। युवती चिल्लाई तो पास के दुकानदारों ने पीछा कर बदमाशों को पकड़ा और उन्हें पीटा। एमआईजी पुलिस के अनुसार लूट की वारदात धीरज नगर में रहने वाली 22 वर्षीय टीना पिता शांतिलाल कुमावत के साथ बुधवार रात को खजराना चौराहा स्थित दिल्ली दरबार के पास हुई। वह शाम 7 बजे ऑफिस से पैदल घर लौट रही थी। बहन का फोन आया तो वह बात करते हुए जा रही थी, तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल छीना। बदमाशों के नाम अंशुल पिता सुरेश बुंदेला निवासी मालवीय नगर और राहुल नाइट्रा निवासी कृष्णबाग कॉलोनी हैं।

बैग छीनकर भागे : खरीदी कर बाइक से घर लौट रहीं दो बहनों का बैग बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर छीन ले गए। बैग में 7 हजार रुपए, दो मोबाइल फोन और डेबिट कार्ड रखे थे। द्वारकापुरी पुलिस ने स्कीम 71 में रहने वाली 27 वर्षीय पल्लवी महाडिक की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पल्लवी ने पुलिस को बताया वह बहन के साथ एक माॅल से खरीदारी कर बुधवार रात 9 बजे घर लौट रही थी, तभी गोपुर चौराहे से फूटी कोठी के बीच घटना हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें