• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • TI Was Looking For Scorpio Thieves, The Rogue Took The Second, Car sized Incident, Footage Was Found In Both

'धूम' की स्टाइल में चोरी की वारदात:इंदौर में 7 दिनों में थाने के पीछे से 2 स्कॉर्पियो ले उड़े बदमाश, एक तरीका, एक वार और एक गाड़ी का इस्तेमाल, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर के बाहर खड़ी गाड़ी को निशाना बना रहे चोर - Dainik Bhaskar
घर के बाहर खड़ी गाड़ी को निशाना बना रहे चोर

इंदौर में अपनी कार को संभालकर रखिए ऐसा हम इसलिए बोले रहे हैं कि शहर में एक बार फिर चार पहिया वाहन चुराने वाला गिरोह पैर पसारने लगा है। बदमाशों ने 7 दिनों के अंदर विजयनगर थाना इलाके में दो वारदातों को अंजाम दिया है। गैंग ने 5 अगस्त की सुबह भुसा मंडी रोड से सुनील नाम के व्यक्ति की स्कॉर्पियो चोरी की थी। मामले में पुलिस को घर के बाहर के CCTV फुटेज मिले थे जिसमें बदमाश एक स्विफ्ट कार से आकार वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। इस मामले में TI तहजीब काजी कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर बदमाशो की तलाश कर रहे थे। लेकिन इसी बीच 12 अगस्त गुरुवार की अलसुबह विजयनगर थाने के पीछे से बदमाशों ने होटल संचालक सोनू शर्मा की गाड़ी को निशाना बनाया।

थाने के पीछे से गाड़ी ले गए बदमाश

पुलिस ने बताया कि ये गैंग पहले इलाके की पूरी तरह से रैकी करता है और पुरानी कार को ढूंढता है जिससे की उसका लॉक आसानी से खुल जाए। ये लोग अपनी कार से आते हैं फिर उसे आसानी से कहीं पार्क करते हैं फिर 2 लोग कार से उतरकर वारदात को अंजाम देते हैं। एक शख्स कार का लॉक खोलता है तो दूसरा तार जोड़कर उसे स्टार्ट करता है। बदमाशों ने विजयनगर थाने के पीछे दोनों वारदातों को अंजाम दिया है। इससे पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस अब CCTV फुटेज और टोल नाकों की तस्वीरें खंगाल रही है।

पहले पुलिस से हो चुकी है मुठभेड़

पहले भी ये गैंग जूनी इंदौर इलाके में कार चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। 20 फरवरी 2020 को इंदौर पुलिस की इस गैंग से मुठभेड़ भी हुई थी जिसमें उत्तरप्रदेश के रानीगंज का रहने वाला आर्यन खान पकड़ा गया था। जब कि उसका एक साथी नन्हें खान पुलिस पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हो गया था।

मुठभेड़ में पकड़ाए बदमाश आर्यन खान की फोटो
मुठभेड़ में पकड़ाए बदमाश आर्यन खान की फोटो

वारदात में एक तरीका, एक वार, एक गाड़ी

दोनों वारदातों में कई सारी समानता है। बदमाशों ने गाड़ी चुराने के लिए गुरुवार का ही दिन चुना, बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी को निशाना बनाया, दोनों वारदातों में एक स्विफ्ट कार का इस्तेमाल किया। चोर सुबह 4 बजे से सुबह 8 बजे के बीच वारदात को अंजाम दे रहे हैं।