पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Travelers Going To Goa Will Have To Keep A Negative Report Of The Kovid Test, Along With The RT PCR Test Within 72 Hours Of Traveling

यात्री कृपया ध्यान दें:गोवा जाने वाले को कोविड टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट रखना होगा साथ, यात्रा करने के 72 घंटे की RT-PCR टेस्ट जरूरी

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेरोना के कारण लगातार फैल रहे संक्रमण को देखते हुए पश्चिम बंगाल के बाद अब गोवा जाने वाले यात्रियों को भी कोरोना की निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट साथ लेकर चलाना होगी। यात्रियों को यात्रा करने के 72 घंटे के भीतर RT PCR टेस्ट करना होगा। इसके अलावा कोविड नियमों का पूरी तरह से पालन करना होगा।

मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही रेलवे स्टेशनों पर थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है। इसे ध्यान में रखते हुए यह भी कहा गया है कि यात्री यात्रा समय से पहले ही स्टेशन पर पहुंच जाएं।

मंडल रेल प्रवक्ता के अनुसार रेलवे लगातार कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए प्रयास कर रहा है। इसे लेकर समय-समय पर आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए जाते रहे हैं। गोवा सरकार ने अन्य राज्यों से आने वालों के लिए कोरोना निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट साथ लेकर आने को कहा है।

रेलवे यात्रियों को यात्रा के दौरान 72 घंटे के भीतर करवाए गए आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट साथ रखना होगी। सभी यात्रियों को मास्क लगाने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना होगा।

बता दें कि 6 मई को रेलवे ने इसी प्रकार का एक लेटर जारी कर बताया था कि पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्रियों को भी यात्री के 72 घंटे के भीतर करवाए गए आरटीपीसीआर रिपोर्ट साथ रखना होगी। इसके अलावा स्टेशन और ट्रेन के भीतर भी मास्क नहीं लगाने वाले के खिलाफ 500 रुपए का जुर्माना भी लगाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...