पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या का मामला:कोरोना संक्रमण से धंधा प्रभावित होने से परेशान व्यापारी ने जहर खाकर जान दी

इंदौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीते साल लॉकडाउन में व्यापार न होने और वर्तमान में कोरोना संक्रमण के चलते कारोबार ठप होने से परेशान एक पटाखा कारोबारी ने जहर खाकर जान दे दी। परिजन ने सूदखोरों द्वारा परेशान किए जाने के आरोप भी लगाए हैं। मामले में जूनी इंदौर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। जूनी इंदौर टीआई आरएनएस भदौरिया ने बताया विनोद (32) पिता सेवाराम बालचंदानी निवासी बीके सिंधी कॉलोनी को गंभीर हालत में परिजन अस्पताल ले गए थे। उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

विनोद का रानीपुरा इलाके में पटाखा, राखी व होली के रंग का व्यापार है। इनके भाई महेश बालचंदानी ने बताया कि भैया सुबह 12 बजे दुकान आए थे। वे काफी परेशान दिख रहे थे। बाद में दोपहर में घर चले गए। मम्मी-पापा भी काम से घर से बाहर गए तो इन्होंने तनाव में जहर खा लिया। वह कई दिनों से यही बोल रहे थे की दिवाली भी बिगड़ गई, होली भी बिगड़ गई। राखी भी ऐसे ही चली गई।कुछ लोगों से व्यापार के लिए रुपया लिया था। सूद समेत लौटाने के बाद भी उन्हें लोग परेशान कर रहे थे। तनाव में आकर ही उन्होंने ये कदम उठाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें