पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:चट्टान से टकराया ट्रक, कंटेनर खाई में उतरा, बाइक सवार की ट्रक की चपेट में आने से माैत

गुजरी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहीं थम रहा गणपति घाट पर हादसाें का सिलसिला 20 घंटे में छह बड़े हादसे

गणपति घाट पर हादसाें का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां गुरुवार रात 8 से शुक्रवार शाम 4 बजे तक 20 घंटे में 6 बड़े हादसे हाे गए। एक बाइकसवार की ट्रक की चपेट में आने से माैत हाे गई, मिनी ट्रक चट्टान से टकरा गया, कंटेनर खाई में उतर गया। गणपति घाट पर ढलान हाेने के कारण वाहनाें की गति काे नियंत्रित करने के लिए मार्च के पहले यहां पहले कानवाई शुरू की गई थी, उस दाैरान हादसाें में कमी आई थी, कानवाई बंद हाेते ही हादसे हाेना शुरू हाे गए।

हालांकि काेराेना काल में वाहनाें की आवाजाही बंद हाेने से कुछ समय तक हादसे नहीं हुए थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात 8 बजे दिल्ली से तमिलनाडु जा रहे कंटेनर (एनएल 01 एडी 2807) के ब्रेक फेल होने के कारण गणेश मंदिर के पास खाई उतर गया जिसमें ड्राइवर मजलिस को हल्की चोट आई है।

कुछ ही देर बाद कार (एमपी 11 सीसी 5481) काे अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। इसी प्रकार कार (एमपी 09 सीए 5999) को भी ट्रक ने टक्कर मार दी। एक अन्य कार भी दुर्घटनाग्रस्त हुई थी जो कुछ देर बाद चली गई। इन तीनों कार में किसी को कोई चोट नहीं आई।

शुक्रवार काे सुबह मानपुर से दूध लेकर गुजरी जा रहे युवक मनजीत सिंह की बाइक गणपति घाट में ट्रक की चपेट में आ गई। उसकी मौके पर मौत हो गई। गणपति में ऊपर वाली साइड में अत्यधिक ढलान होने से गाड़ियों के ब्रेक फेल हो जाते हैं। इसी से हादसे हो रहे हैं। इस ओर काेई न प्रशासन न टाेल कंपनी ही ध्यान दे रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें