पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैतूल में हादसा:सामने से ओवरटेक कर रहे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, कॉन्ट्रैक्टर की मौत, छह घायल

इंदौर/बैतूलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। - Dainik Bhaskar
ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
  • चोपना से शादी से लौट रहा था परिवार, तीन की हालत नाजुक बनी हुई

बैतूल-भोपाल रोड पर शाहपुर से पांच किमी दूर कुंडी और काली मिट्‌टी के बीच शुक्रवार सुबह 6 बजे सामने से ओवरटेक करते हुए आए ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार चला रहे इंदौर के कॉन्ट्रैक्टर की मौत हो गई। उनके परिवार के छह लोग घायल हैं। इनमें तीन की हालत गंभीर है। परिवार चोपना से शादी समारोह से लौट रहा था।

कॉन्ट्रैक्टर मुकेश मंडल, पत्नी मधु मंडल, बेटी मंदिरा और मोहिनी, जीजा रवींद्र विश्वास, बहन सरस्वती और सरस्वती की बेटी परिधि इंदौर के मालवीय नगर में रहते हैं। मुकेश, साले आनंद विश्वास की शादी में शामिल होने चोपना गए थे। गुरुवार को रिसेप्शन अटेंड कर शुक्रवार सुबह इंदौर के लिए निकले, तभी हादसा हो गया। मुकेश 10 साल से कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे थे। बहनोई रवींद्र कारपेंटर है। सभी लोग कार से इंदौर लौट रहे थे। कार मुकेश चला रहे थे।

कार को 50 फीट तक घसीटता ले गया ट्रक, आधे घंटे तक फंसे रहे घायल
टक्कर के बाद ट्रक कार को 50 फीट तक घसीटते हुए ले गया। मुकेश कार में ही फंस गए थे। उन्हें 108 के कर्मचारियों और लोगों ने लोहे की रॉड की मदद से गेट तोड़कर बाहर निकाला। परिवार के अन्य सदस्य भी 30 मिनट तक कार में फंसे रहे। सभी को शाहपुर अस्पताल ले जाया गया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में मुकेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घायल मधु तथा मंदिरा को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पति-पत्नी की हालत स्थिर, बेटी गंभीर- हादसे में कारपेंटर रवींद्र विश्वास, उसकी पत्नी सरस्वती और बेटी परिधि भी घायल है। रवींद्र और उनकी पत्नी की हालत ठीक है। रवींद्र को पीठ में चोट आई है, जबकि उसकी पत्नी सरस्वती को कमर, पैर सहित अन्य जगह चोट आई है। बेटी की हालत गंभीर है। वह बार-बार बेहोश हो रही है।

ओवरटेक कर रहा ट्रक सामने आया तो मुकेश ने सिग्नल दिया, फिर भी वह नहीं रुका
हम लोग भाई आनंद की शादी के रिसेप्शन में शामिल होकर इंदौर जा रहे थे। कार मुकेश चला रहे थे। कार के सामने अचानक ट्रक आ गया। मुकेश ने सिग्नल भी दिया, लेकिन ट्रक नहीं रुका। कार को टक्कर मार दी। घसीटते हुए ले गया। हम लोग आधा घंटे तक कार में फंसे रहे। मेरा दम घुंट रहा था। हमें कब बाहर निकाला गया, पता नहीं। होश में आने पर पता चला कि मुकेश की मौत हो गई। (जैसा घटना में घायल रवींद्र ने भास्कर को बताया)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें