• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Two Accused, Including A Eunuch, Were Caught By The Police, After The Robbery, The Matter Of Murder Came To The Fore, The Police May Disclose The Incident In The Afternoon

इंदौर में सेल्स डायरेक्टर की हत्या का खुलासा:जिसे लड़की समझा, वह किन्नर निकली; दो साथियों के साथ पीछा कर चेन लूटी, विरोध किया तो चाकू मारा

इंदौर2 महीने पहले

इंदौर में रियल एस्टेट कंपनी के सीनियर सेल्स डायरेक्टर देवांशु से लूट के बाद हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। देवांशु और उसके दोस्त सतीश की बाइक लड़की ने नहीं, एक किन्नर ने आवाज देकर रुकवाई थी। इसके बाद किन्नर के साथी दो बदमाशों ने लूटपाट की और विरोध करने पर उन्होंने चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे CCTV कैमरों में किन्नर और उसके साथी देखे हैं। गुरुवार देर रात पुलिस ने किन्नर समेत उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आजाद नगर इलाके के हैं। पुलिस के मुताबिक देवांशु के दोस्त सतीश की कोई भूमिका नहीं थी, जिस पर पहले शक जताया जा रहा था।

थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के अनुसार घटना बुधवार देर रात 2 बजे सत्य साईं चौराहे और बांबे हॉस्पिटल के बीच की है। यहां रीवा निवासी देवांशु अपने दोस्त सतीश के साथ MR3 इलाके में अपने किराए के मकान पर जा रहा था। किन्नर और उसके साथी बदमाशों ने स्कीम नंबर 78 से दो किलोमीटर तक दोनों दोस्तों का पीछा किया था। रास्ते में रोककर लूटपाट की और चाकू से हमला कर दिया। किन्नर और उसके साथियों ने देवांशु की सोने की चेन लूट ली थी।

9 तस्वीरों में किन्नर की ग्लैमरस लाइफ:फेसबुक पर भी कई नामी लोगों से दोस्ती, पब और पार्टियों की शौकीन, फोटोशूट भी करवाती रही है

बदमाश अल्लू और किन्नर जोया।
बदमाश अल्लू और किन्नर जोया।

पुलिस के मुताबिक, देवांशु और सतीश काफी नशे में थे। उन्होंने पहले अपने एक दोस्त को घर छोड़ा और उसके बाद घर जा रहे थे। इसी दौरान यह हमला हुआ। सतीश ने पुलिस को गुरुवार को बताया था कि दो लोग युवती को हमारे साथ भेज रहे थे। मना करने पर मारपीट की और चेन लूट ले गए।

इसमें देवांशु जख्मी हो गया था, जिसे मैंने कमरे पर ले जाकर सुला दिया था, गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई थी। शक के दायरे में आए सतीश को पुलिस ने हिरासत में लिया था। इसके बाद CCTV कैमरे के आधार पर यह खुलासा हुआ है कि युवती नहीं बल्कि किन्नर और उसके साथी बदमाशों ने हमला किया है।

रियल एस्टेट कर्मी की हत्या का दोस्त पर शक:इंदौर आए परिवार ने बताया- रात 12.30 बजे भोपाल DPS में टीचर पत्नी से बात की, कहा था- बाद में कॉल करता हूं

हजारों गाड़ियां देखी, तब बाइक पर युवती दिखी
घटना के बाद पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध मानते हुए सतीश पर ही शक जाहिर किया था। सतीश के बयान के आधार पर पुलिस कई घंटों तक ऐसे बाइक सवार की तलाश करती रही, जिसके पीछे कोई युवती बैठी हो। वहीं सत्य साईं चौराहा से बॉम्बे हॉस्पिटल के बीच हजारों गाड़ियां देखने के बाद पुलिस को एक युवती और एक बदमाश देवांशु और सतीश की गाड़ी का पीछा करते दिखे। गुरुवार देर रात आरोपी को पुलिस ने ढूंढ निकाला, लेकिन वारदात में शामिल युवती नहीं किन्नर निकली।

सतीश ने पुलिस को गुरुवार को यह बयान दिया था।
सतीश ने पुलिस को गुरुवार को यह बयान दिया था।

इंदौर में लिफ्ट नहीं देने पर हत्या:बॉम्बे हॉस्पिटल के पास रियल एस्टेट कर्मचारी से युवती ने लिफ्ट मांगी, नहीं दी तो उसके साथियों ने सीने में चाकू घोंप दिया

दोस्त को दिखाए कई आरोपियों के चेहरे
पुलिस ने सतीश के बयान के आधार पर गुरुवार देर रात 2 बजे आजाद नगर इलाके से किन्नर जोया, बदमाश अल्लू और अलीम को पकड़ा। सतीश को तीनों को दिखाया तो उसे पुष्टि की कि इन्हीं लोगों ने देवांशु काे चाकू मारा था। तीनों आरोपियों ने भी वारदात कबूल कर ली है।

घटना स्थल पर लिए गए थे खून के नमूने।
घटना स्थल पर लिए गए थे खून के नमूने।

किन्नर जोया कई विवादों में रही है शामिल
आजाद नगर की रहने वाली किन्नर जोया का नाम कई बार विवादों में आया है। किन्नर जोया अपने किसी भी साथी को साथ ले जाकर लूट जैसी वारदात को अंजाम देती है। फिर वहां से फरार हो जाती है। नशे की आदी होने के कारण इसका नाम कई घटनाओं में सामने आ चुका है।

खबरें और भी हैं...