• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Doctor Daughter Suicide Reason | Class 11th Student Suicide After Being Blackmailed Over Pictures

कोचिंग में सिगरेट पीते फोटो खींची, डिप्रेशन में सुसाइड:इंदौर में डॉक्टर की बेटी ने लगाई फांसी, दो छात्र कर रहे थे ब्लैकमेल

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर में 11वीं में पढ़ने वाली डॉक्टर की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा को कोचिंग के दो स्टूडेंट ने सिगरेट पीते देख लिया था। उन्होंने छात्रा के फोटो खींच लिए थे और वे उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। छात्रा ने एक दिन पहले पूरी बात अपने पिता को बताई थी, लेकिन फिर भी उसे फोटो वायरल होने के डर था। इसी बात से वह डिप्रेशन में थी।

खबर आगे पढ़ने से पहले इस पोल पर अपनी राय दे सकते हैं...

राजेन्द्र नगर TI मनीष डाबर ने बताया, हीरन्या (18) पुत्री डॉ. केशव लोनखेडे ने रविवार देर शाम फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। वह मालवा कन्या स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ती थी। घटना के वक्त छात्रा के पिता और मां घर से बाहर गए थे। 10 साल की छोटी बहन और 4 साल का भाई बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे। इसी दौरान हीरन्या ने यह कदम उठा लिया।

माता-पिता घर आए तो देखा
शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने हीरन्या को फंदे पर लटके देखा। पिता बच्चों के डॉक्टर हैं। मां बड़वानी में सरकारी अस्पताल में नर्स है। वह हर शनिवार इंदौर आती थीं और सोमवार सुबह लौट जाती थीं। TI ने कहा, पुलिस जांच कर रही है। परिवार के बयान के बाद संबंधित स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ब्लैकमेलिंग से परेशान थी हीरन्या
शनिवार को हीरन्या ने अपने पिता को बताया था कि वह कोचिंग से निकलने के बाद अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रही थी। इसी दौरान कोचिंग में साथ पढ़ने वाले एक छात्र और छात्रा ने उसके फोटो ले लिए। वे उन फोटोज को लेकर उसे डराने लगे। वे उन फोटोज को पापा-मम्मी को बताने की धमकी दे रहे थे। उसकी बात सुनकर पिता ने उसे थोड़ा डांटा और आगे से ऐसा नहीं करने के लिए समझाया। उन्होंने हीरन्या को माफ कर दिया था। पिता ने बताया, उसे डर था कि दोस्त उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इसी बात को लेकर वह डिप्रेशन में थी।

ये भी पढ़ें:-