• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Two Miscreants Entered By Saying Parcel, Took Money With A Pistol On A Woman And A 9 month old Innocent; Locked Both Of Them In The Bathroom And Ran

इंदौर में दिनदहाड़े घर में लूट:पार्सल का बोलकर घुसे दो बदमाश, महिला और 9 महीने के मासूम पर पिस्टल अड़ाकर ले गए रुपए; दोनों को बाथरूम में बंद कर भागे

इंदौर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात की जानकारी देती पीड़िता। - Dainik Bhaskar
वारदात की जानकारी देती पीड़िता।

लसूड़िया थाना क्षेत्र में लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के कर्मचारी के घर से दो बदमाश जेवर और रुपए लूट ले गए। बदमाश घर में पार्सल देने का बोलकर घुसे थे। इसके बाद महिला और 9 महीने के बच्चे की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर सोने-चांदी के जेवर और नकदी समेट ले गए। इसके बाद मां-बेटे को बाथरूम में बंद कर बदमाश भाग गए।

वारदात सिंगापुर ग्रीन व्यू प्रीमियम कॉलोनी में रहने वाले किंशू पुत्र शंकरलाल विश्वकर्मा के घर 3 दिन पहले हुई। किंशु लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करते है। 3 जनवरी को किसी काम से बैंक गए थे। घर पर पत्नी और 9 माह का बच्चा थे। दोपहर करीब तीन बजे दो बदमाश घर आए। बदमाशों ने पार्सल आने की बात कही। इस दौरान एक बदमाश जबरदस्ती घर में घुस गया। महिला की कनपटी पर बंदूक अड़ा दी। कुछ देर में बाहर खड़ा दूसरा बदमाश भी अंदर आया और दरवाजा बंदकर दिया। इसके बाद बदमाश घर से सामान बटोरने लगे।

अलमारी में रखते थे रुपए और जेवरात
अलमारी में रखते थे रुपए और जेवरात

एक बदमाश की नजर कमरे में सो रहे 9 माह के मासूम पर पड़ी। बदमाश पर मासूम पर बंदूक तानते हुए अलमारी की चाबी मांगी। डर के मारे महिला ने चाबी दे दी। इसके बाद बदमाशों ने अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत नकदी 10 हजार रुपए बटोरे। बाद में जाते-जाते महिला और बच्चे को बाथरूम में बंद कर भाग गए।

दरवाजा प्लास्टिक था, तो कुछ देर बाद महिला उसे तोड़कर बाहर निकली। पति और पुलिस को सूचना दी। पड़ोसियों को इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि हमें लगा घर में मेहमान आया होगा। उसे जाते हुए रहवासियों ने भी देखा। मामले में फरियादी जब थाने पहुंचे तो पुलिस ने इतने गंभीर मामले में भी सिर्फ आवेदन ले लिया। अब जाकर तीन दिन बाद इस मामले में केस दर्ज किया है। सूत्रों की मानें तो क्राइम ब्रांच ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया, उसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया।