पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहकारिता निरीक्षकों पर पहली कार्रवाई:अंगद की तरह जमे दो रिसीवर को जिला निर्वाचन में अटैच किया गया

इंदौर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जगदीश जलोदिया और आशीष सेठिया - Dainik Bhaskar
जगदीश जलोदिया और आशीष सेठिया
  • दो निरीक्षकों को जिला निर्वाचन कार्यालय में अटैच किया

संस्थाओं में अंगद की तरह रिसीवर बनकर बैठे दो निरीक्षकों को जिला निर्वाचन कार्यालय में अटैच कर दिया गया है। इनमें नवभारत हाउसिंग सोसायटी के रिसीवर रहे जगदीश जलोदिया और श्रीराम कृपा हाउसिंग सोसायटी के रिसीवर रहे आशीष सेठिया शामिल हैं।

भूमाफिया बॉबी छाबड़ा के अप्रत्यक्ष दखल वाली नवभारत हाउसिंग सोसायटी में 15 साल में रत्तीभर भी प्रगति नहींं हुई। जलोदिया के पास इसका प्रभार था। संस्था के असल सदस्य अब भी रसीदें लेकर भटक रहे हैं। सेठिया के पास श्रीराम कृपा आदि का प्रभार था। इन पर ऑडिट रिपोर्ट, पालन प्रतिवेदन, संचालक मंडल की बहाली सहित अन्य काम टालने के आरोप हैं।

रिकॉर्ड तक जब्त नहीं किया

जलोदिया लंबे समय तक रिसीवर रहे, लेकिन कभी संस्था के दफ्तर से रिकॉर्ड जब्त तक नहीं किया। गैर सदस्यों द्वारा रजिस्ट्री, प्लाॅट पर कब्जा, निर्माण आदि पर भी कार्रवाई नहीं की। अयोध्यापुरी के सदस्यों ने मौजूदा रिसीवर संजय कौशल से भी मदद नहीं मिलने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें