बदमाशों के हौसले बुलंद:राज मोहल्ला और डीआईजी ऑफिस के सामने दो महिलाओं से हुई लूट

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्वाति - Dainik Bhaskar
स्वाति

शहर में प्रदेश के गृहमंत्री हैं, सड़कों पर पुलिस भी तैनात है, इसके बावजूद बदमाश इतने बेखौफ हैं कि उन्होंने राजमोहल्ला और डीआईजी ऑफिस के सामने महिलाओं को लूट लिया। एक मामले में पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। पहली घटना शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे ओल्ड राजमोहल्ला विजयेश्वरी धाम मंदिर के पास की है। मल्हारगंज पुलिस ने संगम नगर निवासी वीणा पटेल की शिकायत पर पर्स चोरी का केस दर्ज किया है। वीणा ने बताया कि वे छत्रीपुरा के एक निजी स्कूल में शिक्षिका हैं।

वे राजमोहल्ला में सब्जी खरीद रही थीं, तभी उन्होंने पर्स से 500 का नोट निकाला, हो सकता है, तब लुटेरा वहीं खड़ा हो। फिर वे अपनी एक्टिवा पर आगे पर्स टांग कर बड़ा गणपति के लिए निकलीं। एक रोड खुदी होने पर वे दूसरी सड़क से जाने लगीं। वह थोड़ी सुनसान थी। आगे बढ़ी ही थीं कि 20-21 साल का हट्‌टा-कट्‌टा युवक पास आकर झुका।

उन्हें लगा कि कोई स्टूडेंट है और कुछ बोलना चाहता है, तभी बदमाश ने झपट्टा मारकर एक्टिवा पर टंगा पर्स खींच लिया और भागा। शिक्षिका ने भी उसका पीछा किया, लेकिन उसे पकड़ने में असफल रहीं। फिर वे थाने पहुंचीं। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास लाल रंग की एक्टिवा थी। उसने प्रिंटेड शर्ट पहन रखी थी।
लाल रंग की एक्टिवा पर थे बदमाश
दूसरी घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे रीगल तिराहे पर डीआईजी ऑफिस के सामने हुई। अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली फरियादी स्वाति ने बताया रीगल पर एक बदमाश ने उसका पर्स खींचा और भाग गया। बदमाश लाल रंग की एक्टिवा पर था। उसने टोपी पहन रखा था।

खबरें और भी हैं...