• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Ujjain Coronavirus Lockdown News: Ujjain Police Incharge Received Threat On Social Media Regarding Coronavirus

कोरोना इफेक्ट / महिदपुर टीआई की धमकी - लोग मान जाएं, नहीं तो मैं एक शूटर हूं, 7 सेकंड में टपका दूंगा, आप मुझे याद रखोगे, एसपी ने किया लाइन अटैच

महिदपुर टीआई संजय वर्मा। महिदपुर टीआई संजय वर्मा।
X
महिदपुर टीआई संजय वर्मा।महिदपुर टीआई संजय वर्मा।

  • पोस्ट वायरल होने के बाद एसपी सचिन अतुलकर ने टीआई के खिलाफ कार्रवाई की 
  • टीआई ने एक वाट्सएप ग्रुप पर एक के बाद एक तीन मैसेज पोस्ट किए थे

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 01:01 PM IST

इंदाैर. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकाेप काे देखते हुए देशभर में 21 दिन का लाॅकडाउन है। इंदाैर-उज्जैन सहित प्रदेश के कई जिलों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया। इसी बीच महिदपुर टीआई के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट से हंगामा मच गया है। टीआई ने लोगों को खुली धमकी दी है कि लोग मान जाएं, अपने घरों में रहें, नहीं तो मैं एक शूटर हूं... 7 सेकेंड में टपका दूंगा और आप मुझे याद रखोगे। पोस्ट वायरल होने के बाद उज्जैन एसपी ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। एसपी सचिन अतुलकर के अनुसार महिदपुर टीआई संजय वर्मा के खिलाफ सोशल मीडिया पर धमकी भरी पोस्ट डालने की सूचना मिली थी। पाेस्ट देखने के बाद टीआई पर तत्काल कार्रवाई करते हुए लाइन अटैच किया गया है। 

टीआई ने कोरोना प्रकोप को देखते हुए एक वाट्सएप ग्रुप पर घरों से बाहर निकल रहे लोगों को लेकर धमकी भरे कुछ पोस्ट किए। उन्होंने लिखा - कल से समयावधि में आप डिस्टेंस नहीं रखेंगे तो हम इलाज करेंगे, ये वादा है। आपको इस देश की जनता को प्यार करते हैं, इसलिए आपको बचाने की कोशिश कर रहे हैं। आप लोग मान जाओ, मैं तो स्नैप शूटर हूं, 7 सेकंड में टपका दूंगा। मुझे यह वाला मौका मत दो। ये वाला आदेश न आ जाए आप लोगों की असावधानी के कारण नहीं तो एक गोली एक दुश्मन...। मैं सिल्वर मेडिलिस्ट हूं। कल जो कार्रवाई होगी, वह बहुत जबरदस्त होगी। आप मुझे भूल नहीं पाएंगे। अभी गुस्सा होंगे, बाद में धन्यवाद देंगे आप सब। मैं चुनाव लडूं तो वोट मत देना। 

टीआई ने एक के बाद एक तीन मैसेज किए। जिसमें उन्होंने लिखा - आपकी सुरक्षा भी हमारा कर्तव्य है, लेकिन भारत न केवल आप से न हमसे है.. कार्रवाई होगी और जबदस्त होगी... ये मेरा वादा है। मुस्लिम समाज के सभी लोगों से गुजारिश है कि कल जुम्मे की नमाज केवल वही लोग मस्जिद में पढ़ने जाएं, जिन्हें कार्ड दिए गए हैं। बाकी सभी लोग घर में ही नमाज पढ़ें। प्रशासन का सख्त होना भी बहुत जरूरी है। हम बहुत ही गंभीर स्थिति में चल रहे हैं। अगर हम तीसरा चढ़ाव पार कर लेते हैं तो हमें गंभीर महामारी का सामना करना पड़ सकता है। यह जिम्मेदारी हम स्वयं की है, प्रत्येक व्यक्ति की है। सभी अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें और घर पर ही रहें। टीआई के इस पोस्ट को लोगों ने तेजी से दूसरे ग्रुपों में भूजना शुरू कर दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना