पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर में चेन लूट:पैदल घर जा रही महिला के पीछे लगा बदमाश, आशंका होने पर मुड़कर पीछे भागी तो युवक ने दौड़कर झपट ली गले से चेन

इंदौर6 महीने पहले
महिला पीछे मुड़कर भागी तो बदमाश ने भी दौड़ लगा दी।
  • लसुड़िया थाना क्षेत्र स्थित बाबजी नगर में अज्ञात बदमाश ने महिला के साथ लूट की
  • घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही

बाबजी नगर में एक राह चलती महिला से दिन में चेन लूट का मामला सामने आया है। महिला बाजार से घर लौट रही थी, तभी पहले से खड़े बदमाश ने महिला को रोकना चाहा। महिला पलटी तो बदमाश उनके गले से चेन खींचकर भाग गया। इस घटना के बाद अफसरों ने नाराजगी जताई। अब क्राइम ब्रांच और पुलिस दोनों जांच में जुट गई है।

महिला को शक होने पर उसने बचने की कोशिश की।
महिला को शक होने पर उसने बचने की कोशिश की।

लसूडिया पुलिस के अनुसार बाबजी नगर में रहने वाली 52 वर्षीय संगीता पति संजय शर्मा के साथ 28 सितंबर की शाम 6 बजे लूट की वारदात हुई है। महेश्वर के शासकीय विभाग में बाबू के पद पर पदस्थ पति संजय शर्मा ने बताया कि घटना के वक्त पत्नी बाजार से लौट रही थी। वे बीआरटीएस पर रिक्शा से उतरी। उसके बाद पैदल अकेली घर लौट रही थी। वे आधी दूर पहुंची तभी लाल रंग की टी शर्ट पहना बदमाश उनके आगे आया। वह पहले से थोड़ी आगे खड़ा हुआ था। वह संगीता के पास पहुंचा औऱ पूछने लगा कि मेडम क्या हुआ। उसे करीब आता देख संगीता समझ गई कि वह कोई बदमाश है। इसलिए संगीता ने वापस पीछे होकर दौड़ लगाई। बदमाश ने भी उनके पीछे दौड़ लगाई। वे महज 20 फीट दौड़ पाई थी कि बदमाश भी उनके पीछे पहुंचा। झपट्टा मारा। फिर चेन खींचकर भाग गया। लूट से संगीता इतनी घबरा गई कि काफी देर तक बेसुध जैसी रही। फिर घर पहुंचकर जानकारी दी। परिजन ने थाने पहुंचकर सूचना दी। पुलिस ने अगले दिन केस दर्ज किया। पुलिस को घटनास्थल से एक फोटो भी मिला है, जिसमें आरोपी और घटना दोनों दिख रहे हैं। पुलिस उसी आधार पर जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने पर अफसरों ने भी इसमें गंभीरता दिखाने को कहा है।

अधिकांश बाइक सवार करते हैं वारदात

अफसरों का कहना है कि उन्होंने चैन लुटेरों के सभी फोटो से फुटेज मिलाए हैं। वहीं आरोपी के हुलिए को सभी दूर वायरल किया जा रहा है। अब तक शहर में चैन लूट की वारदात बाइक सवार बदमाश ही करते थे। ऐसा इक्का-दुक्का केसों में हुआ है जब आरोपी पैदल आया हो। वीडियो देखकर लग रहा है कि बदमाश अकेला ही है। पता कर हैं कि वह कहीं किसी और बदमाश के साथ बाइक से तो नहीं आया था। इसके पहले भी लसूडिया में चेन लूट की कई वारदातें हो चुकी है। उनको भी ट्रेस करने के लिए कहा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें