पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Vaccination Camp Workers, Domestic Workers, Washermen, Barbers, Priests, Employees Of Petrol Pumps And Gas Companies

इंदौर में 10 मजदूर चौकों पर विशेष वैक्सीनेशन शिविर:शिविर में मजदूरों, घर में काम करने वाली महिलाओं, धोबी, नाई और पेट्रोल पंप कर्मचारियों को लगेगी वैक्सीन

इंदौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बजरंग नगर, मजदुर चौक - Dainik Bhaskar
बजरंग नगर, मजदुर चौक

जिले में नागरिकों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित करने के लिए व्यापक स्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत अब घरों में और आम नागरिकों से सीधा संपर्क रखने वाले व्यक्तियों के टीकाकरण के लिए विशेष शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। इसके अंतर्गत जिले में अब मजदूरों, घरेलू कामकाजी महिलाओं, धोबी, नाई, पुजारियों, पेट्रोल पंप तथा गैस कंपनियों के कर्मचारियों आदि के लिए विशेष शिविर लगाए जाएंगे।

सोमवार से इंदौर में शहर के कई इलाको में इस की शुरुआत हुई है वही नंदा नगर स्तिथ बजरंग नगर मजदूर चौक पर सोमवार सुबह से शिविर आयोजित किया जा रहा है। इनमें पेयजल, छाया, विश्राम आदि की व्यवस्था भी की गई है। साथ ही उक्त वर्गों के लिए प्राथमिकता के साथ टीकाकरण किया जा रहा है। जल संसाधन मंत्री तथा इंदौर जिले के प्रभारी तुलसीराम सिलावट ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि इंदौर जिले में मजदूरों, घरेलू कामकाजी महिलाओं, धोबी, नाई, पुजारियों, पेट्रोल पंप तथा गैस कंपनियों के कर्मचारियों आदि के लिए विशेष वैक्सीनेशन शिविर लगाए जा रहा है। सोमवार सुबह विधायक रमेश मेंदोला और आकाश विजयवर्गीय विधानसभा 2 के मजदुर चौक पहुंचे और सभी कोई वैक्सीनेशन करवाया गया।

विधायक पहुंचे वैक्सीनेशन केम्प में
विधायक पहुंचे वैक्सीनेशन केम्प में

इस अभियान को और अधिक व्यापक और समग्र बनाने के लिए हर वर्ग को जोड़ा जा रहा है। मंत्री सिलावट की पहल पर जिले में अब आम नागरिकों से सीधा संपर्क रखने वाले व्यक्तियों के टीकाकरण के लिए विशेष शिविर सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित किया जा रहा है । इसके अंतर्गत मजदूरों, घरेलू कामकाजी महिलाओं, धोबी, नाई, पुजारियों, पेट्रोल पंप के कर्मचारियों आदि के लिए विशेष शिविर लगाए जाएंगे। यह शिविर संगम नगर चौराहा, खजराना चौराहा, अग्रसेन चौराहा, बजरंग नगर, रॉबर्ट चौराहा, फूटी कोठी चौराहा, चंदन नगर तिराहा, बंगाली चौराहा, सीतला माता बाजार, गौरी नगर में आयोजित होंगे।

खबरें और भी हैं...