पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रग जब्त होने का मामला:वेदप्रकाश की पत्नी ने 2 माह पहले ही दूसरे आरोपी के साथ इंदौर में बनाई नई कंपनी

इंदौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच ने व्यास की हैदराबाद स्थित कंपनी में जांच की - Dainik Bhaskar
क्राइम ब्रांच ने व्यास की हैदराबाद स्थित कंपनी में जांच की
  • 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग जब्त होने का मामला

70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले के मुख्य आरोपी वेदप्रकाश व्यास की पत्नी ने दो महीने पहले ही 20 किलो ड्रग्स के साथ गिरफ्त में आए अक्षय उर्फ चीकू अग्रवाल के साथ इंदौर में एक नई केमिकल कंपनी रजिस्टर्ड करवाई है। व्यास की पत्नी पहले भी अपने पति के साथ करोड़ों के टर्नओवर वाली तीन कंपनियों में डायरेक्टर रह चुकी है। पुलिस ने टेंट व्यवसाय की आड़ में नशे का कारोबार करने वाले अक्षय अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है। इसके पास से 20 किलो एमडीएमएस, 50 हजार नकद और तीन मोबाइल जब्त हुए थे।

क्राइम ब्रांच ने व्यास की हैदराबाद स्थित कंपनी में जांच की
हैदराबाद पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम को व्यास की दो फार्मा कंपनियों में केमिकल मिला है। उसके जलवायु विहार स्थित घर से दस्तावेज मिले हैं, जिसमें ड्रग्स तैयार करने के साथ कई बड़े लोगों को ड्रग सप्लाय की गई है। दस्तावेज जांचने पर पता चला टेंट कारोबारी दिनेश अग्रवाल और व्यास ने मिलकर फार्मा कंपनी शुरू की थी।

बीते साल नवंबर में ही स्कीम 51 के पते पर रजिस्टर्ड हुई कंपनी
उक्त कंपनी 2 नवंबर 2020 को 63-वैष्णव विहार स्कीम 51 के पते पर रजिस्टर्ड है। सूबी मेडिकेमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड नाम से रजिस्टर्ड यह कंपनी केमिकल और केमिकल प्रोडक्ट्स निर्माण के व्यवसाय में है। व्यास की पत्नी इस कंपनी में अक्षय के साथ ऑथराइज्ड सिग्नेचरी भी है। पहले वह जिन दो कंपनियों में डायरेक्टर रही है, वह बंद हो चुकी हैं। आईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने भी स्वीकार किया कि नई केमिकल कंपनी बनाना कई संदेह को जन्म देता है। पुलिस जल्द व्यास की पत्नी से पूछताछ करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser