पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Vehicle Stuck In Jam For Two Hours, Diverted Traffic From Bypass, Convoy From Niranjanpur Intersection To Talavali Chanda

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंत्री सिलावट की आभार रैली:दो घंटे जाम में फंसे वाहन, बायपास से ट्रैफिक किया डायवर्ट, निरंजनपुर चौराहे से तलावली चांदा तक निकला काफिला

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तलावली चांदा देवास की ओर जाने वाला रोड पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया। सांवेर में आभार के दौरान एक जगह मंत्री सिलावट और जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर तराजू में बैठे। - Dainik Bhaskar
तलावली चांदा देवास की ओर जाने वाला रोड पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया। सांवेर में आभार के दौरान एक जगह मंत्री सिलावट और जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर तराजू में बैठे।
  • उपचुनाव में जीत और मंत्री बनने के बाद पहली बार आशीर्वाद लेने पहुंचे मंत्री

सांवेर उपचुनाव में बड़ी जीत और फिर मंत्री बनने के बाद शनिवार को तुलसी सिलावट ने घर-घर जाकर आभार जताया। सुबह 11 बजे से निरंजनपुर चौराहे से स्वागत रैली शुरू हुई। तलावली चांदा तक आते-आते ये हालात हो गए कि देवास की ओर जाने वाला रोड पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया। रोड किनारे लगे स्वागत मंचों के कारण वाहन चालक 1 से 3 बजे तक जाम में फंसते।

पुलिस ने बायपास से मांगलिया की ओर आने वाले वाहनों को बायपास से ही अंदर आने से रोक दिया। मंत्री सिलावट भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर के साथ बाइक पर ही सब दूर पहुंचे। मांगलिया से शिप्रा तक कई गावों में सिलावट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि नर्मदा परियोजना का काम जल्द शुरू करवाना और सड़क व बिजली से संबंधित सारी घोषित योजनाओं पर अगले तीन माह में काम शुरू करवाया जाएगा।

भोपाल में प्रदर्शन में लाठीचार्ज, बाकलीवाल हो गए चोटिल
कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस के भोपाल में प्रदर्शन, राजभवन के घेराव के दौरान हुई लाठीचार्ज में शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल घायल हो गए। उनके हाथ और पीठ में चोट आई। बाकलीवाल ने कहा सरकार तानाशाही पर उतर आई, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है।

किसानों के समर्थन में संघर्ष लगातार जारी रहेगा। इससे पहले सुबह इंदौर से बड़ी संख्या में नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता गीताभवन चौराहे पर एकत्र हुए, इसके बाद भोपाल के लिए रवाना हुए। भोपाल के बाद अब रविवार को देपालपुर में भी कांग्रेस प्रदर्शन करेगी।

‘आप’ ने घेरा सीसीएफ कार्यालय
इंदौर। आम आदमी पार्टी (आप) ने वनपाल रामसुरेश दुबे के तबादले के विरोध में शनिवार को सीसीएफ कार्यालय का घेराव किया। आप के संजीव वैद्य, सतीश मालिक, सीपी मित्तल, संतोष व्यास, सईद अहमद आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें