• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Vicky Kaushal Went To Four Wrestlers, The Crowd Gathered On The Road After Hearing The Sound Of The Fight

इंदौर में लुकाछुपी-2 की शूटिंग:बीच सड़क पर चार पहलवानों से जा भिड़े विक्की कौशल, आवाज सुन सड़क पर लगी भीड़

इंदौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शूटिंग के बाद बातचीत करते दोनों एक्टर। - Dainik Bhaskar
शूटिंग के बाद बातचीत करते दोनों एक्टर।

सुबह लुकाछुपी-2 की शूटिंग शहर की अन्नपूर्णा चौपाटी पर भी हुई। चाट ठेलों की छोटी सी चौपाटी पर वि€क्की कौशल का झगड़ा चार पहलवानों से होता देख सड़क पर अचानक भीड़ हो गई। मारपीट इस कदर हुई कि लात-घूंसे चलाए गए। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है। देखने वालों की भीड़ ने सड़क जाम कर दिया।

लोग कार से आते-जाते वि€क्की को तेज आवाज लगाते गुजरते। सामने की आइसक्रीम और चाय की दुकान पर भीड़ लग गई। सीन करने में ढाई से तीन घंटे का व€क्त लग गया। वि€क्की पूरे व€क्त कुर्सी पर नहीं बैठते। क्रू वाले सड़क से गुजर रहे लोगों को कड़क आवाज में बोलते तो विक्की उन्हें शांत रहने की सीख दे देते। सारा अली खान सिर्फ आधे घंटे के लिए इस चौपाटी पर नजर आईं।

शूटिंग 25 और 26 जनवरी मांडव-महेश्वर के लिए तय की गई है। इसके पहले उज्जैन में शूटिंग होगी। आज शहर में किसी जगह शूटिंग नहीं रखी गई है।

रात में भी चली अन्नपूर्णा चोपाटी पर शूटिंग
रात में भी चली अन्नपूर्णा चोपाटी पर शूटिंग

फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान को मिडिल क्लास फैमिली का बताया गया है। विक्की कौशल योगा टीचर और सारा अली खान टीचर की भूमिका में हैं। दोनों फिल्म में अपना खुद का घर खरीदने की कवायद करते भी नजर आने वाले हैं। स्नेहलतागंज इलाके में बन रही हाउसिंग बोर्ड की आवासीय इकाई में भी शूटिंग होगी। यहां दोनों कलाकार अपने लिए नया आशियाना ढूंढेंगे। फिल्म दोनों हाउसिंग बोर्ड की आवासीय इकाई में घर खरीदते नजर आएंगे। जल्दी ही, यहां शूटिंग के लिए सेट लगाया जाएगा।

शहर में चल रही शूटिंग के दर्शय
शहर में चल रही शूटिंग के दर्शय

दो दिन पहले जहां जूनी इंदौर स्थित बड़ा रावला को योगा इंस्टीट्यूट बनाया गया था, जहां विक्की कौशल के सीन फिल्माए गए। इनडोर शूटिंग थी, इसलिए सीन शूट करने में प्रोडक्शन टीम को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई, लेकिन अगले दो दिन आउटडोर शूटिंग में लोगों की भीड़ हो सकती है, जिसे देखते हुए बाउंसर्स के साथ ही पुलिस से भी ज्यादा बल का सहयोग लिया जा रहा है।

ये भी पढ़िए:-

सारा-विक्की की 'लुकाछिपी-2' सामने आई:सारा को रात में बाइक पर बैठाकर गाड़ी धकाते दिखे विक्की; कटरीना ने इंदौर के होटल में दी पार्टी

कटरीना शादी के बाद पहली बार इंदौर आईं:पति विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर रिसीव किया; विक्की की फिल्म की चल रही है शूटिंग

इंदौर में विक्की का प्रभु देवा स्टाइल डांस:इंस्टा पर डाला VIDEO, कमेंट्स आए- कटरीना से शादी होने के बाद आदमी ऐसे ही झूमता है

खबरें और भी हैं...