• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Victim Family Spent 15 Lakhs In Marriage, Now In laws Asked For 10 Lakhs For Nand's Marriage

बेटी का दहेज भी बहू से चाहिए:इंदौर में पीड़ित परिवार ने शादी में खर्च किए 15 लाख; ससुराल वालों ने अब ननद की शादी के लिए भी मांगे 10 लाख रुपए और कार

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल - Dainik Bhaskar
फाइल

इंदौर में एक दहेज मांगने का गजब मामला सामने आया है। ससुराल वालों को अपनी बेटी की शादी में दहेज देने के लिए बहू से मांग की है। शादी के 2 वर्ष बाद बहू को 10 लाख रुपए नगद और कार मांगा है। नहीं देने पर उसे प्रताड़ित करने लगे। बहू ने ससुराल पक्ष के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता ने बताया कि शादी के समय परिवार ने 15 लाख रुपए खर्च किए थे।

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शादी अमित मिश्रा से 4 जून 2019 को इंदौर के रंगून गार्डन में हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। शादी के समय पीड़िता परिवार ने साढ़े 5 लाख नकद, घर-गृहस्थी का सामान और सोने के आभूषण दहेज में दिए थे। मायके वालों ने शादी में दहेज और अन्य कार्यक्रमों पर 15 लाख रुपए खर्च किया था।

बहू के मुताबिक कुछ समय पहले ननद तृप्ति की शादी कहीं तय हो गई। इसके बाद पति अमित मिश्रा, सास अनार मिश्रा और ननन तृप्ति कई दिनों तक मेरे साथ छोटी-छोटी बातों पर ताना मारते थे। सास ने कई बार मुझे ताने देते हुए कहा कि तेरी ननद की शादी में 10 लाख रुपए और कार देना है। अपने माता-पिता से लेकर आ। यह बात अनसुना करने पर ससुराल वालों ने कई दिन से मारपीट करने लगे। परेशान महिला द्वारा थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है।

खबरें और भी हैं...