पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो बुलेटिन:MP में फिल्मी स्टाइल में लूट; पता पूछा, कनपटी पर पिस्टल रखकर चला दी गोली, देखें Live मर्डर

4 महीने पहले

केस 1: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चौथी मंजिल से कूदकर 55 साल के कोरोना पेशेंट ने आत्महत्या कर ली। परिजन स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। इस घटना के बाद परिजन ने अस्पताल में धरना दिया। पुलिस अफसरों ने उन्हें शांत कराया।

केस 2: इंदौर में फिल्मी स्टाइल में खिलौनों की दुकान से लूट की गई। लूट की इस घटना को पूरी तरह से फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया। लूट के वक्त बदमाशों के हाथ में शराब की बोतल भी थी। बदमाश एक इलेक्ट्रिक बाइक लेकर भाग गए।

केस 3: आगरा में व्यक्ति ने आत्मदाह का प्रयास किया। दरअसल, व्यक्ति बहन के साथ हो रही छेड़छाड़ से परेशान है। पुलिस से शिकायत की, मगर कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में उसने एसएसपी ऑफिस के बाहर केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। वह 10 प्रतिशत झुलस गया।

केस 4: घटना राजधानी दिल्ली की है। दो हमलावरों ने सरेआम एक शख्स को गोली मार दी। हैरान करनी वाली वारदात जाफरबाद में हुई। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। फरार होते वक्त बदमाश सड़क पर पड़े खोखे भी उठाकर अपने साथ ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें