पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Ujjain Doctor Bribe Video | Video Clip Of Madhya Pradesh Ujjain Doctor Ajay Nigam Demanding Bribe From Patient

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर की कार्रवाई:उज्जैन जिला अस्पताल में मरीज से रिश्वत मांगने वाले डॉक्टर का वीडियो वायरल; कलेक्टर ने डॉक्टर को निलंबित किया

उज्जैनएक महीने पहले
उज्जैन जिला अस्पताल के डॉक्टर का रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद कलेक्टर ने उन्हें निलंबित कर दिया है।
  • मरीज के बेटे ने एसडीएम से डॉक्टर के रिश्वत मांगने की शिकायत करते हुए वीडियो भी सौंपा था, इसके बाद हुई कार्रवाई

उज्जैन में एक वृद्ध का जिला अस्पताल में इलाज करने के लिए डॉक्टर अजय निगम ने 15 हजार की घूस मांगी। ये आरोप मरीज के बेटे ने लगाए। इस संबंध में उसने उज्जैन एडीएम को शिकायत करते हुए एक वीडियो भी सौंपा है, जो कि अस्पताल के अंदर ही बनाया गया है, इसमें वृद्ध मरीज से रुपए के लेन-देन की बात और फिर रुपए लेते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। डॉक्टर अजय निगम फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद उज्जैन कलेक्टर ने घटना पर संज्ञान लेते हुए डॉक्टर को निलंबित कर दिया है।

मामला इस प्रकार है कि सेठीनगर स्थित अय्यप्पा मंदिर निवासी रतनलाल राठौड़ हार्ट और लंग्स के इंफेक्शन से परेशान थे, जिसके बाद उन्होंने 10 अक्टूबर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर अजय निगम ने इलाज के नाम पर 15 हजार की मांग वृद्ध मरीज से कर दी। मरीज ने तीन हजार रुपए दो अलग-अलग किस्त में ले लिए गए। मरीज के बेटे प्रीतम से डॉक्टर निगम को पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए हैं। यह पूरा मामला वीडियो में कैद हो गया है। इसके बाद पूरे मामले की शिकायत एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी को की गई।

राठौर के बेटे का दावा है कि डॉ. निगम ने इस पूरे मामले को रफा-दफा करने की भी पेशकश की है, हालांकि वीडियो में रुपए के लेन देन और किश्तों में देने की बात और अस्पताल के बाहर की मेडिसिन लेने की बात डॉक्टर कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई की और डॉक्टर अजय निगम को निलंबित कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें