पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की मारपीट का वीडियो वायरल:रिक्शा चालक ने कहा- मास्क न पहनने पर पुलिस ने बीच सड़क पर पीटा, पुलिस का दावा-गिरफ्तारी से बचने किया हंगामा, दो जवान SP ऑफिस अटैच

इंदौर12 दिन पहले

इंदौर परदेशीपुरा इलाके में मंगलवार को मास्क न लगाने की बात पर दो पुलिस जवानों ने एक ऑटो रिक्शा चालक कृष्णकांत को रोका और कार्रवाई की तो विवाद हो गया। जवानों ने उसे घेरकर सड़क पर पटका और बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसका 11 साल का बेटा पिता काे छाेड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा, फिर भी दोनों जवान नहीं माने।

पुलिस जवान पीटते रहे और बेटा छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा।
पुलिस जवान पीटते रहे और बेटा छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा।

वीडियो वायरल हाेने के बाद पुलिस अधिकारियों ने दोनों जवानों को सस्पेंड कर एसपी ऑफिस अटैच कर दिया है। वहीं, सीएसपी परदेशीपुरा को मामले की जांच सौंपी है। हालांकि पुलिस मास्क न पहनने की बात पर हुई मारपीट से इंकार कर रही है।

पुलिस ने कहा-पकड़ने के लिए घर गए थे

पुलिस के मुताबिक कृष्णकांत नशा करता है। उसके खिलाफ अपने ही परिवार के लोगों पर चाकू से हमला करने के दो से अधिक केस हैं। मंगलवार को शहर में हुई अज्ञात चाकूबाजी में परदेशीपुरा के दोनों पुलिस जवान कृष्णा कुंजीर को पकड़ने गए थे, लेकिन कुंजीर के परिवार वालों ने पहले पुलिस से अभद्रता की। जब पुलिस जवान आरोपी को थाने ला रहे थे तभी परिवार वालों ने यह वीडियो बना लिया।

दावा: पहले भी अपना सर फोड़ चुका है आरोपी
सीएसपी निहित उपाध्याय ने बताया कि कृष्णा कुंजीर पर दो से अधिक अपराध दर्ज हैं। वह परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, कुछ समय पहले भी जब पुलिस कृष्णा कुंजीर को पकड़कर थाने ले आई थी, तब भी उसने अपना सर फोड़ लिया था और यह आरोप पुलिस के ऊपर ही लगाया था।

सीएसपी करेंगे मामले की जांच
वीडियो वायरल होने पर सिपाही महेश प्रजापति और गोपाल जाट को एसपी ऑफिस में अचैट कर लिया है। मामले की परदेशीपुरा सीएसपी निहित उपाध्याय को जांच के आदेश दिए हैं। रिपोर्ट मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें