• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Was Assured Of Treatment With Sone Tricks, When The Woman Reached The Police, Baba Absconded

लकवा मरीज से रेप:इंदौर में ढोंगी ने झाड़-फूंक से इलाज का झांसा दिया, पति को 10km दूर भेजा; बच्चों को दूसरे कमरे में सुलाकर किया दुष्कर्म

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर में एक लकवा मरीज से दरिंदगी का मामला सामने आया है। इलाज की आस में आई महिला की अस्मत झाड़-फूंक करने वाले ने ही लूट ली। ढोंगी बाबा ने महिला के पति को टोटका करने के लिए घर से 10 किलोमीटर दूर भेज दिया। फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया। असहाय महिला उसका विरोध भी नहीं कर सकी। महिला को धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह झाड़-फूंक से सबको खत्म कर देगा।

बाद में जब पति टोटका करके आया तो पत्नी ने उससे पूरी घटना बयां कर दी। दोनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी ढोंगी आसिफ बाबा फरार है।

TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक, बड़वानी जिले की महिला 2 साल से लकवा से परेशान है। उसे गांव के ही पहचान वाले ने सलाह दी थी कि एक बार कहीं झाड़-फूंक करवा ले। किसी ने इंदौर के आजाद नगर में रहने वाला आसिफ बाबा का उसे पता दिया। आसिफ झाड़-फूंक से बीमारियां दूर करने का दावा करता था।

पति को भेजा 10Km दूर
महिला, पति और दो बच्चों समेत इंदौर के आजाद नगर इलाके में रहने वाले आसिफ बाबा के घर पहुंची। बाबा ने झाड़-फूंक से परेशानी दूर करने का दावा किया। झाड़-फूंक के बाद एक पोटली बनाकर पीड़िता के पति को दे दी और उसे क्रियास्थल से 10 किलोमीटर दूर फेंककर आने को कहा था। आरोपी ने महिला को रेप के बारे में पति को भी बताने से मना किया था। धमकाया कि यदि किसी को बताया तो वह झाड़-फूंक से उसके पूरे परिवार को खत्म कर देगा।

5 साल पहले बना बाबा
पुलिस के पहुंचते ही आसिफ बाबा फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वह पहले छोटे-मोटे काम किया करता था। 5 साल पहले अजमेर गया था। वहां से लौटा तो बाबा बन गया। झाड़-फूंक से लोगों के इलाज के दावे करने लगा।

खबरें और भी हैं...