पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Welcome To Smart Roads! 40 Percent Residents Are Breaking The Construction Themselves, Will Agree To The Rest

बड़ा गणपति से कृष्णपुरा रोड प्रोजेक्ट:स्मार्ट सड़क का स्वागत है! 40 फीसदी रहवासी खुद तोड़ रहे निर्माण, बाकी को भी करेंगे राजी

इंदौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ा गणपति से कृष्णपुरा ब्रिज के बीच मास्टर प्लान की रोड के लिए 40 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने खुद ही अपने निर्माण तोड़ना शुरू कर दिए हैं। राजबाड़ा वाले हिस्से में अभी काम शुरू नहीं हो पाया है। इसके लिए क्षेत्रीय सोमवार को विधायक से चर्चा के बाद सारी बाधाएं दूर होने की बात कही जा रही है। हालांकि इंदौर जनरल लाइब्रेरी और अग्रवाल समाज धर्मशाला सहित अन्य ऐतिहासिक महत्व वाली इमारतों को लेकर रणनीति तय नहीं हो सकी है। स्मार्ट सिटी सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया पूरी रोड पर लगातार बैठकें कर लोगों से बात की जा रही है। इसका नतीजा रहा है कि 40 प्रतिशत से ज्यादा लोग खुद ही निशान के मुताबिक बाधक हिस्सों को तोड़ रहे हैं। संख्या के हिसाब से 150 से ज्यादा स्थानों पर काम नजर आने लगा है। खजूरी बाजार से लेकर कृष्णपुरा वाले हिस्से में भी व्यापारियों से बात हो गई है और यहां भी एक-दो दिन में काम शुरू हो जाएगा। इस हिस्से को लेकर विधायक आकाश विजयवर्गीय की निगमायुक्त प्रतिभा पाल और स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से सोमवार को चर्चा हुई।

इसमें विधायक ने पूछा कि इस रोड को लेकर कब तक काम शुरू हो सकेगा। ऐसा न हो कि लोग निर्माण तोड़कर बैठ जाएं और काम ही शुरू नहीं हो सके। इस पर अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि इस रोड पर तेजी से काम किया जाएगा। हालांकि इस रोड को बनाने में आठ महीने लगने की बात कही जा रही है। अधिकारियों ने इसकी समयावधि अभी तय नहीं की है।

खबरें और भी हैं...