इंदौर में दो बॉयफ्रेंड के झगड़े में तीसरे की हत्या!:नए बॉयफ्रेंड को धमकाया तो साथ आए दोस्त को मार डाला

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर में लव ट्राएंगल के विवाद में कूदना एक शख्स को भारी पड़ गया। इस विवाद में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक लड़की के पुराने बॉयफ्रेंड का दोस्त था, जो अपने दोस्त के कहने पर लड़की के नए बॉयफ्रेंड को धमकाने गया था। लड़की के नए बॉयफ्रेंड के दोस्त ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इंदौर में रविवार देर शाम हुई युवक की हत्या में लव ट्राएंगल की कहानी सामने आई है।

इस मामले में हत्या के आरोपी राजकुमार सोनकर ने खुद को बचाने के लिए अपने पैर में चाकू मारकर खुद को घायल कर लिया। मृतक शुभम पर अलग-अलग थानों में पांच केस दर्ज हैं। वहीं हत्या के आरोपी पर भी आजाद नगर थाने में एक केस दर्ज है।

वारदात की पूरी कहानी और हत्या के पीछे की वजह
यह घटना शहर के इंदिरा एकता नगर की है। यहां शुभम की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। शुभम के दोस्त मोनू कंडारे निवासी नवलखा का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। लेकिन, कुछ दिनों से युवती राजकुमार सोनकर के दोस्त राजा गोयल निवासी शांति नगर के साथ रहने लगी थी। इस बात को लेकर मोनू कंडारे और राजा गोयल में विवाद चल रहा था।

गर्लफ्रेंड के कॉल से बिगड़ी बात
रविवार शाम को मोनू कंडारे ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर बात की थी। इस कॉल पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। इससे गुस्सा होकर मोनू अपने दोस्त शुभम को रिक्शा में बैठाकर राजकुमार और राजा से बात करने पहुंचा था। यहीं हुए विवाद के बाद शुभम की मौत हो गई।

हमले के पीछे की वजह नहीं बता पाया आरोपी
चाकूबाजी में घायल राजकुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शुभम ने चाकू लेकर मुझ पर हमला किया, लेकिन मैंने उसे पकड़ लिया। जब मैंने उसे धक्का दिया तो वो गिर गया और उसके हाथ में जो चाकू था, वह उसी के पेट में घुस गया। राजकुमार से ये कहानी सुनने के बाद जैसे ही पुलिस ने शुभम के हमला करने का कारण पूछा तो राजकुमार कोई जवाब नहीं दे पाया।

आरोपी की पत्नी ने खोला राज
राजकुमार से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी ममता और उसके बेटे से पूछताछ की। ममता ने पुलिस को बताया कि शुभम (मृत) और उसके साथी राजकुमार पर हमला करने की तैयारी में थे। राजकुमार और शुभम के विवाद के पीछे एक युवती है।

शुभम को अधमरा देख राजकुमार ने खुद को किया घायल
बातचीत से शुरू हुए विवाद के बाद राजा ने शुभम पर हमला कर दिया। इसके बाद शुभम ने भी चाकू निकाल लिया, जिसके बाद राजकुमार ने उससे चाकू छीनकर शुभम के पेट में मार दिया। शुभम की हालत गंभीर देखकर राजकुमार ने खुद को घायल कर लिया और नई कहानी बनाकर अस्पताल पहुंच गया।

यह था पूरा घटनाक्रम
TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक घटना इंदिरा एकता नगर की है। यहां शुभम पुत्र राजकुमार बारोड़ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वहीं राजकुमार पुत्र नारायण सोनकर ने इस विवाद में खुद को पैर में चाकू मारकर घायल कर लिया। पुलिस ने देर रात राजा गोयल और राजकुमार सोनकर पर हत्या का केस दर्ज किया है। इस हमले में दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। परदेशीपुरा निवासी मृतक शुभम पर अलग-अलग थानों में पांच केस दर्ज हैं। वहीं घायल गैरेज संचालक राजकुमार पर भी आजाद नगर थाने में केस दर्ज हैं।