पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला प्रताड़ना के चार मामले:बेटियां हुईं तो प्रताड़ित करने लगा पति, सिर के बाल उखाड़े

इंदौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेटियां हुईं तो पति ने रोजाना मारपीट शुरू कर दी। एक दिन तो सिर के बाल उखाड़कर घर से भगा दिया। राऊ थाने में यह शिकायत बाड़ी मोहल्ला में रहने वाली 23 साल की रचना जाटव ने पति नरेंद्र के खिलाफ दर्ज कराई है। रचना ने बताया कि पति को लड़का चाहिए। शनिवार को भी उसने मारपीट की।
पति का देहांत, ससुराल वाले करते हैं प्रताड़ित
सैफी नगर भंवरराज अपार्टमेंट निवासी 35 वर्षीय निलोफर शेख ने जूनी इंदौर थाने में ससुर उमर शेख, जेठ शराफत शेख, बड़े देवर जाबिर शेख और छोटे देवर साकिर शेख के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति का देहांत हो चुका है।

इस पर आए दिन आरोपी परिवार की छोटी-छोटी बातों को लेकर ताना मारते हैं। मुझे व मेरे बच्चों को खाने के लिए नहीं देते। जैसे-तैसे कर बच्चों का भरण पोषण करती थी। फिर भी मुझे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे।

विरोध करने पर मारपीट करते हैं। वहीं छत्रीपुरा पुलिस ने पूजा वर्मा की रिपोर्ट पर आरोपी पति कपिल वर्मा, ससुर नारायण वर्मा, ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दहेज के लिए मारपीट
सुखलिया सीडब्ल्यू में रहने वाली 23 साल की सुरेखा गुर्जर ने हीरा नगर थाने में शिकायत की कि पति सौरभ, ससुराल पक्ष की रानी और सानिया दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं।

खबरें और भी हैं...