• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Wedding Helicopter | Madhya Pradesh Indore Farmer Hires Helicopter For Son's Marriage

इंदौर में किसान हेलिकॉप्टर से ले गया बेटे की बारात:जगुआर कार से मंडप पहुंचा, फिर घोड़ी चढ़ा

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर में एक किसान ने अपने बेटे की शादी में हेलिकॉप्टर लाकर सबको चौंका दिया। इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी। किसान अपने बेटे-बहू को सरप्राइज देना चाहता था। साथ ही शादी को यादगार बनाने के लिए हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद दूल्हा जगुआर कार से मंडप तक पहुंचा। परंपरा पूरी करने के लिए दूल्हा घोड़ी पर भी चढ़ा।

हेलीपेड से दूल्हा जगुआर कार से मंडप तक पहुंचा।
हेलीपेड से दूल्हा जगुआर कार से मंडप तक पहुंचा।

अरंडिया गांव के रहने वाले किसान सज्जन सिंह कुशवाह की ख्वाहिश थी कि जब उनके बेटे जयसिंह की शादी हो तो बारात हेलिकॉप्टर से ही जाए। जब बेटे की शादी तय हुई तो उन्होंने हेलिकॉप्टर लाने की पूरी तैयारी कर ली, लेकिन बेटे और परिजन को इसके बारे में कुछ नहीं बताया।

गुरुवार को बारात अरंडिया से हातोद के पास बुडानिया जानी थी। हेलिकॉप्टर देखकर दूल्हे की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शाम 5 बजे अरंडिया गांव से दूल्हा जयसिंह हेलिकॉप्टर में सवार होकर निकला। दूल्हे के साथ दूल्हे के माता-पिता भी सवार हुए। बारात जब बुडानिया पहुंची तो गांव लोग भी दूल्हे को हेलिकॉप्टर में देखकर हैरान हो गए।

कार से उतरकर फिर घोड़े पर सवार दूल्हा।
कार से उतरकर फिर घोड़े पर सवार दूल्हा।

जयसिंह कुशवाह का कहना है कि हर पिता अपने बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए तैयारियां करता है, लेकिन मेरे पिता ने मेरी जिंदगी का सबसे नायाब तोहफा दिया है। अब 29 अप्रैल को बारात दुल्हन को लेकर फिर लौटेगी। लोगों का कहना है कि इससे पहले उनके गांव में कभी भी हेलिकॉप्टर नहीं आया। जब दूल्हा हेलिकॉप्टर से पहुंचा तो हम देखते ही रह गए। इस दौरान दोनों स्थानों पर हेलीपेड बनवाए गए थे।