इंदौर में पत्नी के प्रेमी की हथौड़ा मारकर हत्या:दोस्त को पत्नी के साथ बेड पर देखा तो आपा खोया, दम निकलने तक मारता रहा

इंदौर8 दिन पहले

इंदौर में एक पेंटर ने अपने दोस्त की हथौड़े से मार-मारकर हत्या कर दी। उसने पत्नी के साथ दोस्त को आपत्तिजनक हालत में साथ देख लिया था। इसके बाद गुस्से में आकर उसने प्रेमी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वह उसके मरने तक हथौड़े से वार करता रहा। प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने उसे शहर से बाहर भागने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया...

मेरा नाम तुलाराम जाटव है। पेशे से पेंटर हूं। रामकृष्ण बिजोरे (जिसकी हत्या हुई) मेरा दोस्त था। हम दोनों साथ में काम करते थे। वो टाइल्स लगाने का काम करता था। काम के दौरान ही उससे जान पहचान हुई, जो बाद में दोस्ती में बदल गई। वो मेरे साथ कई बार मेरे सोलंकी नगर स्थित कमरे पर आ चुका था। मुझे नहीं मालूम था कि मेरी पत्नी किरण और उसके बीच इस तरह के संबंध बन गए हैं। वो कई बार बहाना बनाकर काम पर भी नहीं आता था। शुक्रवार को भी वो काम पर नहीं आया। मैं घर से जब काम के लिए निकला तो अपना मोबाइल घर पर ही भूल गया था। जब मैं साइट से मोबाइल लेने वापस घर आया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कमरे की खिड़की थोड़ी खुली हुई थी। मैंने उसमें से देखा तो मेरी पत्नी और दोस्त रामकृष्ण आपत्तिजनक हालत में साथ थे। इसके बाद मेरा गुस्सा बेकाबू हो गया और मैंने उसे मार दिया।

सिर पर हथौड़े से कई वार किए
थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि घटना शुक्रवार की है। दोस्त और पत्नी को साथ में देख तुलाराम ने पहले विवाद किया, फिर घर में रखे हथौड़े से रामकृष्ण के सिर पर कई वार किए। इससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। रामकृष्ण को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

तुलाराम ने रामकृष्ण के सिर पर हथौड़े से कई वार किए। बिस्तर पर हर तरफ खून बिखरा था।
तुलाराम ने रामकृष्ण के सिर पर हथौड़े से कई वार किए। बिस्तर पर हर तरफ खून बिखरा था।

शहर से बाहर भागने की फिराक में था आरोपी
पूछताछ पर आरोपी तुलाराम (35) पिता बालू जाटव निवासी पुरानी थाना मायापुर, जिला शिवपुरी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी शहर से भागने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से हत्या में उपयोग किया गया हथौड़ा और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं। वारदात के बाद उसने हथौड़ा छुपा दिया था।

आरोपी तुलाराम ने वारदात के बाद हथौड़ा छुपा दिया था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।
आरोपी तुलाराम ने वारदात के बाद हथौड़ा छुपा दिया था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

4 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार
वारदात की सूचना मिलने के बाद विजय नगर थाना प्रभारी ने तुरंत खुफिया विभाग की टीम को अलर्ट किया। टीम ने वारदात के बाद चार घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

रामकृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई थी। सिर पर वार से वह लहूलुहान हालत में पड़ा था।
रामकृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई थी। सिर पर वार से वह लहूलुहान हालत में पड़ा था।