बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देखा, सुसाइड की कोशिश:इंदौर में ऑर्बिट मॉल की छत पर चढ़ी युवती, कूदने की धमकी दी

इंदौर2 महीने पहले

इंदौर के विजय नगर इलाके में एक युवती शराब के नशे में मॉल की छत पर चढ़ गई। वह चिल्लाते हुए कूदकर जान देने की बात कहने लगी। जब नीचे से गुजर रहे लोगों ने उसकी आवाज सुनी तो मॉल के गार्ड और पुलिस को जानकारी दी। तभी विजय नगर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने काफी मशक्कत और समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा। बताया जा रहा है कि लड़की उसी मॉल में काम करती है।

TI रवीन्द्र गुर्जर ने बताया कि मंगलवार रात आठ बजे के करीब सूचना मिली थी कि एक युवती नशे में ऑर्बिट मॉल की छत पर चढ़ गई है। छत की बाउंड्री पर खड़े होकर कूदने की बात कर रही है। जब पुलिस युवती के पास पहुंची तो उसने बताया कि ब्रॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है। वह मॉल में किसी और लड़की के साथ घूम रहा था। जब उसे रोका तो वह उसे यहां छोड़कर चला गया।

पुलिसकर्मी ने बॉयफ्रेंड का नंबर लिया और उसे युवती के सामने बुलाया। काफी देर तक बातों में उलझाने के बाद विजय नगर थाने के सिपाही ने छत पर जाकर युवती को पकड़ लिया। फिर वहां मौजूद अन्य महिला पुलिसकर्मी उसे लेकर नीचे आईं। यहां से उसे थाने ले जाया गया। यहां भी नशे में धुत युवती काफी देर तक रोती रही। इसके बाद उसके परिवार को जानकारी देकर समझाइश के साथ उसे घर भेज दिया गया।

इंदौर में पहले भी हो चुकी ऊंचाई पर चढ़कर जान देने की कोशिश।

होर्डिंग पर चढ़कर बैठी थी लड़की

परदेशीपुरा के मालवा मिल इलाके में नवबंर 2020 में एक नाबालिग लड़की होर्डिंग पर चढ़ गई थी। नाबालिग अपने प्रेमी की शादी कहीं और पक्की होने की बात से नाराज थी। पुलिस ने उसे समझाइश के बाद उतारा था। बाद में उसे थाने ले जाकर काउंसिलिंग कर परिवार को समझाइश देकर रवाना किया गया था। यहां होर्डिंग पर जाकर बैठी लड़की को देखने के लिए कई लोग इकट्‌ठा हो गए थे। जिससे जाम लग गया था।

पानी की टंकी पर चढ़ी थी महिला
इंदौर के लसूड़िया में कुछ दिन पहले एक महिला हीरानगर पुलिस द्वारा सुनवाई नहीं होने से नाराज थी। जिसके बाद वह एक पानी की टंकी पर चढ़ गई थी। वह टंकी से कूदने की धमकी देने लगी। बाद में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। अफसरों ने उसे समझाइश के बाद हीरानगर थाने भेजा था। जहां कार्रवाई के बाद वह शांत हुई थी।

होटल की छत पर चढ़ चुका है कुक, देखें रेस्क्यू की तस्वीर

शहर के छोटी ग्वालटोली इलाके में कुछ दिन पहले एक होटल के कर्मचारी ने स्टाफ से विवाद के बाद होटल की छत पर चढ़कर आत्महत्या की कोशिश की थी। काफी देर तक उसे पुलिस समझाइश देती रही। बाद में उसने खुद को ब्लेड से घायल कर लिया था। पुलिसकर्मियों की सतर्कता से उसे बचा लिया गया था। बाद में थाने लाकर उस पर कार्रवाई की गई थी।

खबरें और भी हैं...