जूनी इंदौर पुलिस ने लड़की सहित तीन आरोपियों को पकड़ा:हादसे का झांसा देकर लूटते, गर्लफ्रेंड भी साथ में रखते थे

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राह चलते वाहन चालकों को एक्सीडेंट के नाम पर धमकाकर लूटने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के साथ एक लड़की भी पकड़ाई है। वह दोनों आरोपियों की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है। तीनों नशे के आदी हैं। जूनी इंदौर थाना प्रभारी राजीव भदौरिया के अनुसार रुस्तम का बगीचा में रहने वाले सूरज पिता बबलू माडगे, उसके साथी आशीष पिता खुमान सिंह राठौर निवासी नेहरू नगर और उन दोनों की गर्लफ्रेंड रुपाली (21) को गिरफ्तार किया गया है।

आशीष का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड मिला है। इन्होंने कई वारदातें कबूली हैं। आरोपियों ने हाल ही में जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में रहने वाले 60 वर्षीय जयकुमार लालवानी निवासी गुरु नानक गली, संत कंवरराम नगर के साथ भी वारदात की थी। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।

फरियादी ने पुलिस को बताया था कि उन्हें लोहा मंडी पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने रोका था। फिर कहा था कि तुम्हारी गाड़ी से पत्थर उछल कर लगा है, जिससे युवक घायल हो गया है। लालवानी ने घटना से इनकार किया तो आरोपियों ने उन्हें धमकाया और जबर्दस्ती की और 8 हजार रुपए छीन लिए। जब फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य तरीकों से आरोपियों को पकड़ा।

खबरें और भी हैं...