पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खंडवा जप CEO ने बगैर तलाक दूसरी शादी की:25 और 23 साल की बेटियों के पिता ने भोपाल में तैनात अधिकारी के साथ 7 फेरे लिए, पहली पत्नी ने FIR करवाई

इंदौर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्रीपुरा थाना इनसेट में खंडवा जनपद पंचायत के सीईओ महेन्द्र घनघोरिया । - Dainik Bhaskar
छत्रीपुरा थाना इनसेट में खंडवा जनपद पंचायत के सीईओ महेन्द्र घनघोरिया ।
  • पहली शादी के 34 साल बाद की दूसरी शादी।

MP में फर्जी तरीके से IAS बने अफसर संतोष वर्मा की आशिक मिजाजी की कहानी सामने आने के बाद अब एक और अफसर की दूसरी शादी का मामला सामने आया है। खंडवा जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO) महेंद्र घनघोरिया ने भोपाल जिला पंचायत में महिला परियोजना अधिकारी के रूप में पदस्थ मालती राजपूत से दूसरी शादी कर ली है। इसका पता चलते ही उनकी पहली पत्नी सुमनलता ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करा दी है।

पत्नी सुमनलता ने कहा कि बिना तलाक और सरकारी सेवा में रहते हुए महेंद्र घनघोरिया ने दूसरी शादी की है। पति पर कार्रवाई होना चाहिए। CEO ने दो बच्चों के बाद भी भोपाल में महिला परियाेजना अधिकारी से आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली है। दोनों का एक बच्चा भी है। छत्रीपुरा थाना पुलिस ने सुमनलता की शिकायत पर मंगलवार को CEO और दूसरी पत्नी मालती राजपूत पर आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

समाजवादी नगर में रहने वाली सुमनलता ने बताया कि महेन्द्र घनघोरिया के साथ 23 मई 1987 में उसकी शादी हुई थी। दोनों की 25 और 23 साल की दो बेटियां हैं। पति वर्तमान में जनपद पंचायत सीईओ खंडवा के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही आर्य समाज भोपाल में दूसरी शादी कर ली। जिस महिला से शादी की है, वह भोपाल में महिला परियोजना अधिकारी है। पत्नी का आरोप है कि पति अब उसके साथ ही रहने की बात कह रहा है।

समझाया लेकिन नहीं माने
सुमनलता ने कहा कि मेरे पति और उनकी दूसरी पत्नी पिछले जून महीने में घर आए थे। मैंने उन्हें समझाया था कि मैं काफी परेशान हूं। आपने बिना तलाक लिए मालती राजपूत से शादी कर ली है। फिर पति ने बोला कि अब मैं उसे नहीं छोड़ सकता।

FIR की कॉपी
FIR की कॉपी
खबरें और भी हैं...