इंदौर में लव ट्राइंगल में मौत!:प्यार परवान चढ़ा तो कर ली शादी; इसी बीच पति की जिंदगी में पुरानी प्रेमिका की एंट्री हो गई; आठ महीने बाद ही पत्नी ने जहर खाकर दी जान

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोमल और शिवम - Dainik Bhaskar
कोमल और शिवम

आठ माह पहले राजी-खुशी प्रेम विवाह करने वाले जोड़े की शादी आठ माह भी नहीं चल सकी। पति-पत्नी के बीच में पुरानी प्रेमिका के बीच में आ जाने से नवविवाहिता ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है, लेकिन दोनों के मोबाइल को जब्त कर लिया है। युवती के पिता ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

इंदौर के परदेशीपुरा जनता क्वार्टर में रहने वाली एक युवती ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। बताया जाता है कि आठ माह पहले ही उसने प्रेम विवाह किया था। आत्महत्या के पीछे पति की पूर्व प्रेमिका द्वारा शादी के बाद भी बात करने का कारण सामने आ रहा है।

टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक जनता क्वार्टर में रहने वाली 18 वर्षीय कोमल का उसका पति शिवम गायकवाड़ सोमवार रात एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा था। यहां मंगलवार सुबह कोमल ने दम तोड़ दिया। जांच में पता चला कि कोमल कमसीन साड़ी की दुकान पर काम करती थी। वहीं शिवम एक कैफे पर काम करता है। दोनों ने आठ माह पहले प्रेम विवाह किया था। लेकिन उनके बीच में एक युवती को लेकर विवाद होता रहता था। वह सर्वहारा नगर की रहने वाली है। यहां पहले कोमल भी रहती थी। पुलिस को अभी कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है। टीआई पाटीदार के मुताबिक कोमल का मोबाइल जब्त कर उसकी डिटेल निकाली जा रही है। कोमल के परिवार में उसका एक भाई और एक बहन है।

लड़की के पिता ने लगाए आरोप

कोमल के पिता हेमराज ने बताया कि शिवम उर्फ बिट्टू शादी के बाद काम पर नहीं जाता था। वह बेटी से मारपीट करता था। जब कोमल काम पर जाने लगी तो उसके रुपये भी छीन लेता था। थोड़े दिन पहले उसने कोमल से मारपीट की थी। पिता हेमराज ने बताया कि वह बेटी पर निगरानी भी करता था, जिससे वह परेशान थी।