चोरी ऊपर से सीनाजोरी:कार दौड़ा रही महिला ने एक्टिवा सवार महिला को मारी टक्कर, विरोध करने पर कार सवार ने खुद को पुलिसवाली बताया, मां- बेटे को पीटा

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की लसूड़िया पुलिस जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
मामले की लसूड़िया पुलिस जांच कर रही है।

एक्टिवा से जा रही एक महिला और उसके बेटे को कार सवार महिला ने टक्कर मार दी। जब महिला ने विरोध किया तो कार वाली ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उसे जमकर पीटा और वहां से चलती बनी। पीड़ित थाने पहुंची और के नंबर के साथ रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

लसूड़िया पुलिस ने राहुल गांधी नगर में रहने वाली 46 साल की वंदना पति जगदीश राही की शिकायत पर कार ( MP 09 CJ 8483) की ड्राइवर और दूसरे के खिलाफ केस दर्ज किया है। वंदना ने पुलिस को बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर 3.45 बजे न्यू CHL अपोलो हॉस्पिटल स्कीम न. 144 पार्ट -1 के पास की है।

वह अपनी एक्टिवा पर बेटे के साथ जा रही थी। तभी कार वाली महिला तेजी से आई और उसने ऐसी टक्कर मारी की बेटा नीचे गिर गया। वंदना ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे पीटा और बोली कि मैं पुलिस वाली हूं। इतना ही नहीं उसने वंदना के बेटे को भी पीटा। आखिर वंदना ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। RTO ‌वेबसाइट के आधार पर उक्त कार त्रिवेणी कॉलोनी में रहने वाली करिश्मा के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।