पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किशनगंज थाने के सामने हादसा:120 की रफ्तार में एक्सयूवी ने कार को मारी टक्कर, दवा कारोबारी की मौत, पत्नी गंभीर

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के अनुसार एसयूवी की चपेट में बाइक सवार दो युवक भी आ गए थे।
  • दंपती की कार का स्टीयरिंग उखड़कर ऊपर आ गया था

किशनगंज थाने के सामने मंगलवार रात 11.30 बजे दो कार में भिड़ंत हो गई। एक में चार युवक और दूसरी में पति-पत्नी थे। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर है। वहीं दूसरी कार (एक्सयूवी 300) में पीछे बैठे दो युवक भाग गए, जबकि ड्राइवर और पास बैठा युवक घायल हैं। ड्राइवर नशे में था। एक्सयूवी की स्पीड 120 से ज्यादा बताई जा रही।

परस्पर नगर में रहने वाले दंपती नंदकिशोर पाटीदार और उनकी पत्नी रिश्तेदार के यहां धामनोद गए थे। लौटते समय उनके साथ कोदरिया में रहने वाले भाई भी आ गए। उन्हें छोड़कर जब ये इंदौर आ रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। एक्सयूवी का नंबर एमपी 09 डब्ल्यूबी 8984 है।

नंदकिशोर पाटीदार
नंदकिशोर पाटीदार

बाइक सवार दो युवक भी आए चपेट में
राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार एक्स्यूवी की चपेट में बाइक सवार दो युवक भी आ गए थे। वे मेवाड़ा अस्पताल के कर्मचारी थे। दोनों को भी अस्पताल भेजा गया। पुलिस के मुताबिक, टक्कर इतनी जोर की थी कि नंदकिशोर की कार का स्टीयरिंग उखड़कर ऊपर आ गया था। लोगों ने सभी घायलों को अलग-अलग अस्पताल पहुंचाया। चोइथराम अस्पताल में नंदकिशोर को मृत घोषित कर दिया गया। नंदकिशोर का भंवरकुआं में मेडिकल स्टोर है।

उनके परिवार में 15 साल का बेटा और 21 साल की बेटी है। बेटा 12वीं में पढ़ता है और बेटी बीएससी फाइनल इयर कर रही है। बड़े भाई सेना से रिटायर हैं। वे मेजर डॉक्टर थे। नंदकिशोर उन्हें ही कोदरिया में छोड़कर इंदौर लौट रहे थे। हादसा इतना जोरदार था कि एक्सयूवी की टक्कर से दंपती की कार उलटी दिशा में पलट गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें