पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:युवक ने जहर खाकर दी जान, पिता बोले- भाजपा नेता के बेटे की मारपीट से परेशान था

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गगन सतसंगी - Dainik Bhaskar
गगन सतसंगी

रंगवासा के रॉयल पार्क में रहने वाले 28 वर्षीय युवक ने जहर खाकर जान दे दी। पिता का आरोप है कि चार लाख के लेन देन के विवाद में उसके साथ भाजपा नेता और आईडीए के पूर्व अध्यक्ष मधु वर्मा के बेटे मयंक वर्मा ने मारपीट की थी। राऊ पुलिस के अनुसार, युवक का नाम गगन सतसंगी था। पिता इंद्रजीत ने बताया बेटा रात 12 बजे घर आया। उसके पास मोबाइल भी नहीं था। भोजन के बाद वह सोने चला गया। सुबह टॉयलेट में वह उल्टियां कर रहा था। यह देख मैंने उसकी तबीयत पूछी तो कहने लगा- पापा मैं आपको छोड़कर जा रहा हूं। मैंने सल्फास खा लिया है।

तब भी एक्सीडेंट नहीं हुआ था, किसी ठाकुर ने पीटा था- पिता का आरोप है कि 6 अगस्त को बेटे का एक्सीडेंट बताकर दोस्तों ने उसे भर्ती कराया था। तब उसे किसी ठाकुर ने पीटा था। उस वक्त हमें बताया गया था कि बेटे का एक्सीडेंट हुआ है। उसे सिर में गंभीर चोट लगी थी। उसका दो बार ऑपरेशन भी हो चुका है।

पुलिस बोली- दो-तीन दिन बाद बयान लेंगे- जांचकर्ता सब इंस्पेक्टर महेश सिंह चौहान का कहना है कि शुरुआत में तो पिता ने सल्फास खाने की बात कही थी। फिर बोले- मारपीट हुई है। पहले भी उसका एक्सीडेंट नहीं हुआ था। मारपीट हुई थी। अब लेन देन की बात कह रहे हैं। अभी हमने उनके बयान नहीं लिए हैं। दो-तीन दिन बाद बयान लेंगे। मामले में मधु वर्मा और उनके बेटे से बात नहीं हो पाई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें