पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुझ गया घर का चिराग:डंपर की टक्कर के बाद हवा में उछले तीनों दोस्त अलग-अलग दिशा में गिरे थे, 16 साल का पीयूष दो बहनों का इकलौता भाई था

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
16 साल का पीयूष दो बहनों में इकलौता भाई था, वह बुक बाइंडिंग का काम करता था। - Dainik Bhaskar
16 साल का पीयूष दो बहनों में इकलौता भाई था, वह बुक बाइंडिंग का काम करता था।

सुभाष मार्ग पर गुरुवार देर रात हुए हादसे में जिस 16 वर्षीय लड़के की मौत हुई है, वह दो बहनों में इकलौता भाई था। वह बुक बाइंडिंग का काम करता था, जबकि पिता ठेला लगाकर सामान बेचते हैं। रात में वह दो अन्य दोस्तों के साथ बाइक से खजराना से अपने घर जूना रिसाला लौट रहा था। बिड़वाली चौकी के पास दोस्त को उतारने के लिए वे सड़क किनारे रुके, जहां तेजगति से आए डंपर ने चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद तीनों उछलकर अलग-अलग दिशा में गिरे। 16 साल का पीयूष 10 फीट दूर एक दुकान के सामने गिरा।

दानिश को भी सिर और हाथ में चोट आई है।
दानिश को भी सिर और हाथ में चोट आई है।

हादसा सुभाष मार्ग बिडवाली चौकी के पास गुरुरात रात हुआ। रात करीब 1 बजे 16 साल का दानिश पिता अब्दुल रशीद, 17 साल का फरहान पिता अब्दुल खालिक दोनों निवासी जूना रिसाला और 16 वर्षीय पीयूष पिता मनोहर मखीजा निवासी जूना रिसाला सड़क किनारे खड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, इन लोगों ने अपनी गाड़ी भी पास में ही खड़ी कर रखी थी। देर रात तेजगति से सामने से आए डंपर एमपी 09 जीएच 9993 ने तीनों को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को काॅल किया। हादसे में घायल तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पीयूष ने सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

टक्कर के बाद पीयूष उछलकर एक दुकान के सामने गिरा।
टक्कर के बाद पीयूष उछलकर एक दुकान के सामने गिरा।

100 की स्पीड से दौड़ रहा था डंपर
पीयूष के दोस्त मो. महफूज खान ने बताया, तीनों दोस्त खजराना की ओर से आ रहे थे। बिड़वाली चौकी पर इन्होंने एक दोस्त को बाइक से नीचे उतारने के लिए गाड़ी रोकी। यहां बाइक रोककर तीनों सड़क किनारे खड़े होकर बात करने लगे। जिंसी तरफ से एक डंपर 100 की स्पीड से आया। इनका ध्यान बातों में था, इसलिए डंपर की ओर नहीं गया। डंपर ने तीनों को सीधी टक्कर मारी, जिससे ये तीन दिशा में फिंका गए। यहां से गुजर रहे लोगों ने हादसा देख डंपर वाले के पीछे गाड़ी दौड़ा दी, जबकि कुछ लोग घायलों को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे। लोगों को शोर मचाते देख सामने खड़ी पुलिस वैन ने डंपर के सामने अपनी गाड़ी अड़ा दी और चिकमंगलूर चौराहे पर चालक को दबोच लिया।

लोगों ने पुलिस की मदद से डंपर को चौराहे पर जाकर पकड़ा।
लोगों ने पुलिस की मदद से डंपर को चौराहे पर जाकर पकड़ा।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें