पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:शराब के पैसे न देने पर युवकों ने महिला के पेट में घोंपी फूटी बॉटल

इंदौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर युवकों ने बीयर की फूटी बॉटल महिला के पेट में मार दी। साथ ही अन्य लोगों को भी हमला किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पलासिया पुलिस के अनुसार दीपा रील निवासी पीथमपुर डाक बंगला की शिकायत पर धर्मेंद्र उर्फ कमलेश, लखन और सुजल निवासी लालाराम नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना सोमवार रात 8 बजे की है। मैं अपनी बहन निकिता के घर लालाराम नगर पर थी, तभी धर्मेंद्र हाथ मे बीयर की फूटी हुई बोतल लेकर आया। निकिता को गालियां देकर उससे शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगा। नहीं देने पर वह जबर्दस्ती दरवाजे में धक्का देकर घर में घुस गया। फिर उसने बीयर की बोतल निकिता के पेट में घोंप दी। मैं और मेरे पापा इंदर चौहान बीच बचाव करने लगे तो उसने मुझे बीयर की बोतल मारी। वह मुझे हाथ में लगी। पापा को भी बीयर की बोतल मारी। इस बीच धर्मेद्र के साथी लखन व सुजल भी आ गए। उन्होंने हमारे साथ मारपीट कर धमकी दी।
दो साल लिव इन में रखकर गुजरात भागा : खजराना पुलिस को इलाके में रहने वाली एक युवती ने राजेश उर्फ राजू-डीसा जिला बनासकांठा गुजरात के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें